चचेरे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, जंगल में रेप कर तड़पता छोड़ भागा

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 2:18 PM IST
  • जयपुर में चचेरे भाई ने नाबालिग बहन को जंगल में लेकर उसका रेप किया.वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता तो जंगल में तपड़पता छोड़ वहां से भाग गया. पीड़िता किसी तरह अपनी जान बचाकर घर पहुंची और परिवार वालों को सारी बातें बताई. परिजनों ने इसकी शिकायत गलतागोट पुलिस थाने में की है.
चचेरे भाई ने किया नाबालिग बहन का रेप. प्रतिकात्मक फोटो

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक चचेरे भाई पर अपनी ही नाबालिग बहन का रेप करने का आरोप है. पीड़िता के परिजानों ने शनिवार रात गलतागोट पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग को जंगल में ले गया और उसे कुछ नशीली पदार्थ दी. इसके बाद जब नाबालिग ने भाई द्वारा गलत काम करने पर एतराज जताया तो आरोपी चचेरे भाई ने उसे डरा धमकाकर चुप करा दिया. वारदात के बाद आरोपी नाबालिग को बदहवास हालत में तड़पता छोड़ जंगल से फरार हो गया.

दर्ज शिकायत के मुताबिक, 17 वर्षीय पीड़िता चांदपोल इलाके की रहने वाली है. बीते शनिवार चचेरे भाई ने नाबालिग बहन को गतला घूमाने की बात कही. घूमने के बाद शाम 6 बजे के करीब आरोपी ने नाबालिग को कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद गलता के सुनसान जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह नाबालिग को जंगल में तड़पता छोड़ वहां से फरार हो गया.

PNB अधिकारी के साथ महिला ने बनाया अश्लील वीडियो, हनीट्रैप में फंसा अब मांगे 20 लाख

पीड़िता किसी तरह अपनी जान बचाकर घर लौटी और घटना की पूरी बात परिवार वालों को बताई. इसके बाद परिवार वाले पीड़िता को लेकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. फिलहाल आरोपी फरार है.

रेलवे बेरोजगार युवाओं को बनाएगा वेंडर, बिना पास के ट्रेन में बिक्री करने पर लगेगी रोक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें