शर्मनाक! गाय को बंधक बनाकर पांच लोगों ने किया रेप, वायरल वीडियो के बाद इलाके में तनाव

Atul Gupta, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 6:07 PM IST
  • राजस्थान में समुदाय विशेष के पांच लोगों ने एक गाय को बंधक बनाकर बारी बारी उसका रेप किया. इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से इलाके में तनाव है
राजस्थान में गाय का रेप (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: समाज में कुछ लोग ऐसे भी पाए जाते हैं दरअसल समाज के बीच रहने लायक ही नहीं होते. इनका असली चेहरा इतना घिनौना और गंदा होता है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. इंसान के भेष में मौजूद ऐसे ही दरिंदों का कारनामा इलाके में जंगल की आग की तरह फैल रहा है जिसे सुनकर हर कोई सन्न है. मामला राजस्थान का है. तिजारा तहसील के चौपानी थाना इलाके में गाय की छोटी से बछिया का एक समुदाय विशेष के कुछ लड़कों ने पहले अपहरण किया और फिर उस मासूम जानवर का बारी बारी से रेप किया. यही नहीं, इंसानी शक्ल वाले इन भेड़ियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके के हिंदुओं में भारी रोष है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल इलाके में तैनात किया गया है और दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल हो रहे वीडियो में पांच युवक एक गाय की बच्ची को जमीन पर जबरन लिटाकर उसका रेप कर रहे हैं. पुलिस ने चुन्ना और जुबेर नाम के दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. इस मामले से इलाके में काफी तनाव है. हिंदुवादी संगठन इस घटना से काफी आक्रोशित हैं जन्हें पुलिस शांत कराने की कोशिश कर रही है. तिजारा और आसपास के इलाकों में बाजार बंद हैं क्योंकि तिजारा और आसपास के इलाकों के हिंदु संगठनों ने रैली निकालकर आक्रोश प्रकट किया और बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

पुलिस के मुताबिक ये घटना दस फरवरी की है और बाद में इस घटना का वीडियो जैसे जैसे वायरल होता गया इलाके में तनाव बढ़ता गया. बछिया के मालिक की शिकायत पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है और बाकी बचे आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश डाल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें