जयपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, इनामी लुटेरा गिरफ्तार, लंबे वक्त से था फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 2:44 PM IST
  • आरोपी दीपक लंबे समय से फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई बार दबिश दीं, पुलिस के हाथ नहीं लग सका. पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी दीपक जगदीशपुरा क्षेत्र में है. इस सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली. लेकिन पुलिस ने जब बदमाश को घेरा तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.
घटनास्थल से पुलिस को आरोपी की बाइक समेत एक तमंचा भी मिला है. (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर. राजधानी के जगदीशपुरा थाने में दीपक नामक शक्स के खिलाफ लूट का मामला दर्ज था. आरोपी दीपक लंबे समय से फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई बार दबिश दीं, पुलिस के हाथ नहीं लग सका. इस बीच एसएसपी मुनिराज ने लुटेरे पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. पुलिस की कई टीम आरोपी दीपक की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई थीं.

सोमवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी दीपक जगदीशपुरा क्षेत्र में है. इस सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली. लेकिन पुलिस ने जब बदमाश को घेरा तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस बीच पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई. गोली लगने के बाद आरोपी दीपक जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद सोमवार देर रात पुलिस ने उसे एसएन इमरजेंसी में भर्ती करवा दिया.

राजस्थान-UP और उत्तराखंड रोडवेज बस सर्विस 3 महीने बाद फिर शुरू, यात्रियों को होगी सुविधा

मिली जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल से पुलिस को आरोपी की बाइक समेत एक तमंचा भी मिला है. दरअसल, पुलिस को इस बात की आशंका है कि बाइक भी लूट की घटना में इस्तेमाल हुई है. लुटेरे से पूछताछ करके पुलिस लूट के माल की बरामदगी के प्रयास कर रही है. एसएसपी मुनिराज जी के मुताबिक, लुटेरे से पूछताछ के बाद लूट का माल बरामद किया जाएगा. लुटेरे के कुछ साथी पूर्व में जेल भेज दिए गए हैं. लूट की वारदात में लंबे समय से फरार चल रहे बदमाश की सोमवार रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में लुटेरे के पैर में गोली लगी. घायल बदमाश को पुलिस ने एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया है. बताते चलें कि गिरफ्तार लुटेरे पर पुलिस ने बदमाश पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें