शैतान बना साधु! 27 साल में बदमाश ने बनाए कई शिष्य, जयपुर पुलिस ने ऐसे दबोचा

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 6:54 PM IST
  • जयपुर पुलिस ने फरार बदमाशों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाकर 1700 बदमाशों को पकड़ डाला. जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के अनुसार जुलाई महाजन 1700 फरार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.
जयपुर पुलिस ने सालों से फरार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

जयपुर. पुलिस ने लंबे वक्त से फरार चल रहे बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाकर 1700 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनमें से कई बदमाश ऐसे हैं जो दो दशक से भी ज्यादा समय से फरार चल रहे थे. पुलिस अभियान में फरार बदमाशों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं. देशबंधु जाट नामक बदमाश पिछले 27 साल से फरार चल रहा था. नो साधु का वेश धारण कर हरियाणा के आश्रम में छुपा हुआ था. वहीं एक अन्य बदमाश पत्नी के नाम से फ्लैट लेकर ऊनी फरारी काट रहा था.

जयपुर कमिश्नरेट में लगभग 28 हजार वारंटी बदमाश फरार चल रहे हैं. पुलिस ने अभियान चलाकर जुलाई महीने में 1700 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पौलुस ने फरार चल रहे बदमाश देशबंधु जाट को हरियाणा के एक आश्रम से गिरफ्तार किया है. जो कि वहां साधु का वेश धारण कर रह रहा था. इतना ही नहीं उसने वहां अपने कई शिष्य भी बनाये. पुलिस ने बदमाश साधु को पकड़ने के लिए खुद साधु का रूप धर उसका शिष्य बनी. जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार करने की कोशिश की तो शिष्यों समेत लोगों ने हंगामा कर दिया. पुलिस ने आश्रम में मौजूद लोगों को बदमाश साधु के अपराधों की कुंडली दिखाई. जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया. 

जानवरों से है लगाव तो घूम आएं जयपुर का हाथी गांव, ये चीजें हैं आकर्षण का केंद्र

वहीं अन्य दूसरा बदमाश मोहित अग्रवाल सात सालों से धौखाधड़ी के मामलों में फरार चल रहा था. लाख कोशिश के बावजूद भी पुलिस मोहित को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी मोहित जयपुर पाने रिश्तेदार की अंत्येष्टि में आने वाला है. लेकिन पुलिस के पहुंचने पर मोहित शमशान घाट से फरार हो गया. पुलिस ने मोहित की लोकेशन को ट्रैक कर सोनीपत में उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया. मोहित सोनीपत में अपनी पत्नी के नाम से फ्लैट लेकर रह रहा था.

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष DK शिवकुमार ने राजस्थान के CM अशोक गहलोत से की मुलाकात

झुंझुनूं बुहाना निवासी आरोपी सूबे सिंह सड़क दुर्घटना मामले में 21 साल से फरार चल रहा है. आरोपी सूबे सिंह टैक्सी चलाकर फरारी काट रहा था. पुलिस ने उसकी टैक्सी बुक कर उसको पकड़ने की तरकीब बनाई. जब आरोपी सूबे सिंह टैक्सी लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें