जयपुर में 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रही महिला का मकान में मिला शव

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 04:17 PM IST
  • जयपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला का मकान में शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा शख्स भी गायब है.
जयपुर के सांगानेर सदर थाने में एक मकान में युवती का शव मिला है

जयपुर में लगातार अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में आयुक्तालय के सांगानेर सदर थाना इलाके में सोमवार को एक मकान में युवती का शव मिला है. बताया जा रहा है युवती कथित तौर पर एक युवक के साथ 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रही थी. मामले की जांच कर रही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये महात्मा गांधी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. युवती का पहले कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा, उसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा.

जयपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला का शव मिलने के बारे में थानाप्रभारी हरिपाल सिंह राठौड़ ने भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि युवती के सिर व अन्य जगहों पर चोटों के निशान मिले हैं. थानाप्रभारी हरिपाल सिंह राठौड़ के मुताबिक मृतका की पहचान संगीता के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 28 वर्ष है. वह नरसी मीणा नाम के युवक के साथ पिछले करीब एक माह से किराए पर कमरा लेकर रह रही थी.

जयपुर में 20 लाख की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

थानाप्रभारी हरिपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नरसी रविवार रात को संगीता के साथ था, लेकिन सोमवार सुबह घटनास्थल पर वह नहीं मिला. थानाप्रभारी ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि मृतका के परिजनों से पता चला कि वह करीब दो साल पहले ही घर से नरसी मीणा के साथ चली गई थी. वह उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. पुलिस इस मामलें की जांच में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें