जयपुर में बोरे में बांधकर फेंका गया महिला का शव मिला

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 07:20 AM IST
  • जयपुर के आगरा रोड स्थित सुमेल रोड पर हत्या कर बोरे में बांधकर फेंकी गई लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर। जयपुर शहर के आगरा रोड स्थित सुमेल रोड पर शनिवार को एक प्लाट में हत्या कर बोरे में फेंकी गयी लाश मिली है.

लाश देखने से चार-पांच दिन पुराना लग रहा है. लाश का सिर बोरे से बाहर निकला हुआ था. चार-पांच दिन पुराना होने के चलते सिर कंकाल में बदल चुका था.

कपड़ों के आधार पर 2 किलोमीटर दूर रहने वाली एक लापता महिला के रूप में इसकी पहचान की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का डीएनए करवाने के लिए एफएसएल ने नमूने लिए हैं.

पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया था. एफएसएल टीम मृतका के घर पर भी सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है.

साथ ही हत्या से जुड़े तमाम बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. मृतका की पहचान आगरा रोड स्थित रुक्मिणी नगर निवासी ममता भारद्वाज के रूप में हुई है. लेकिन यह बात डीएनए जांच रिपोर्ट के आधार पर ही तय होगी कि यह वही महिला है या कोई और.

4 अगस्त को 53 वर्षीय ममता की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पति अशोक शर्मा ने लिखवाई थी. रिपोर्ट में बताया गया था कि सुबह साढ़े चार बजे के करीब ममता घर से घूमने के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

कपड़ों के आधार पर परिजनों ने शव को ममता का ही बताया. पुलिस हत्यारों के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है. वहीं ममता के मायके वाले भी थाने पर पहुंचे हैं. पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें