जयपुर: ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, नहीं हो पाई शिनाख्त

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 06:56 PM IST
  • जयपुर के हरमाडा इलाके मे एक युवक की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई. युवक की उम्र करीब 55 साल है. हालांकि, पुलिस अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं कर पाई है.
जयपुर में ट्रेन की चपेट में आया व्यक्ति (सांकेतिक तस्वरी)

जयपुर. जयपुर के हरमाडा इलाके में तब सनसनी मच गई, जब ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की जान चली गई. हरमाडा इलाके में रविवार शाम ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई. चश्मदीदों की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि, अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुलिस ने बताया कि देर शाम करीब साढ़े बजे सूचना मिली कि नांगल सिरस अंडरपास के पास एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन पहचान नहीं हो सकी. जिसके बाद शव को एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया.

सरकार ने लिया फैसला, महाराष्ट्र-केरल से आने वालों को दिखानी होगी कोरोना रिपोर्ट

पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 55 वर्ष, रंग-गेहूंआ, कद-5 फीट 8 इंच है. शख्स ने सफेद रंग की शर्ट और काली पेंट पहन रखी है. पुलिस का कहना है कि आसपास के थानों में घटना की सूचना दे दी गई है. जल्द ही शख्स के परिवार का पता लगा लिया जाएगा. बता दें, इससे पहले भी एक जैसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें एक महिला अपने आठ महीने के बच्चे के साथ मालगाड़ी के आगे कूद गई थी. इस दौरान महिला की मौत हो गई थी. वहीं, उसका बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें