शादी करने के लिए लेडी डॉन को भगाकर नेपाल ले गया दिल्ली का गैंगस्टर, हुआ ऐसा हाल

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 3:42 PM IST
  • काला जठेड़ी और उसकी प्रेमिका अनुराधा दोनों दो हफ्ते की रिमांड पर हैं. दिल्ली पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है. दिल्ली के अलावा हरियाणा, पंजाब, यूपी और राजस्थान पुलिस भी उनसे पूछताछ की तैयारी में है.
नेपाल में शादी करना चाहता था काला जठेड़ी

जयपुर: गैंगस्टर काला जठेड़ी और उसकी प्रेमिका अनुराधा को लेकर रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पूछताछ के दौरान ये बात निकलकर आई है कि काला जठेड़ी, अनुराधा से नेपाल में शादी करना चाहता था. उसके बाद दोनों की विदेश भागने की भी तैयारी थी. फिलहाल काला जठेड़ी और उसकी प्रेमिका अनुराधा दोनों दो हफ्ते की रिमांड पर हैं.

पूछताछ में काला जठेड़ी ने बताया कि कुछ महीने पहले वो अपनी प्रेमिका अनुराधा के साथ नेपाल गया था. वहां से वो विदेश जाने की फिराक में था, लेकिन इंतजाम ना हो पाने के कारण वो नेपाल में आनंदपाल के जानने वाले के यहां रुका था. थोड़े दिन बाद वो वापस भारत आ गया था.

अब जयपुर से ग्वालियर का सफर हुआ आसान, 20 अगस्त से विमान सेवा शुरू

काला जठेडी शराब कारोबार को पूरी तरह से अपने कब्जे में लेना चाहता था. इसके लिए पैसा क्रिकेट सट्टे और अन्य सट्टे से हवाला के जरिए दुबई से भारत पहुंचता और ये पैसा काला जठेडी अपने शराब के अवैध धंधे में लगा रहा था. काला जठेड़ी के साथ-साथ कई अन्य बदमाश भी हैं जिनको अलग-अलग राज्य में शराब का धंधा करने के लिए दिया गया था. पूछताछ में काला जठेड़ी ने शराब कारोबार की बात स्वीकारी है.

अब 9 अगस्त से रोज चलेगी जयपुर-दौलतपुर चौक स्पेशल ट्रेन

फिलहाल दिल्ली पुलिस दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है. दिल्ली के अलावा हरियाणा, पंजाब, यूपी और राजस्थान पुलिस भी उनसे पूछताछ की तैयारी में है. इनपर इतने मुकदमे दर्ज हैं कि इनका अब जेल से बाहर आना नामुमकिन है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें