दो ट्रकों के बीच में आई कार चकनाचूर, भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 12:13 PM IST
  • दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस हाईवे के गढ़वाला पुलिया के पास तड़के सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें दो ट्रकों के बीच टकराने से एक कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
चोमू में भीषण सड़क हादसा. प्रतिकात्मक फोटो, हिन्दुस्तान

जयपुर: आज तड़के सुबह दिल्ली जयपुर हाइवे के पास स्थित गढ़वाला पुलिया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दो ट्रकों के बीच आने से एक कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. कार सवार तीन लोगों की मौत होने की पुष्टि की गई है और हादसे में दो घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना का कारण दिल्ली से आने वाली ट्रक का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है. ट्रक के अनियंत्रित होने से वह दूसरी लेन में आ गई और जयपुर से आ रही ट्रक से टकरा गई. इस दौरान एक कार दोनों ट्रकों के बीच आ गई, जिससे ये भीषण सड़का हादसा हुआ.

हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत दौलतपुरा और चंदवाजी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने क्रेन और ग्रामीणों की मदद से मृतकों और घायलों को बाहर निकाला. सभी को निमस अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया और दो लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दिल्ली-अहमदबाद बुलेट ट्रेन का राजस्थान को बड़ा फायदा, जयपुर समेत बनेंगे इन 9 शहरों में मिलेगा स्टॉप

जानकारी के अनुसार कार सवार सभी लोग परीक्षा देने के लिए जा रहे थे. तभी दिल्ली से अनाज भर कर आ रही ट्रक जयपुर की ओर जा रही थीय अनाचक ट्रक अनियंत्रित हो गई और दूसरी लेन में जाकर जयपुर की ओर से आने वाली दूसरी ट्रक से टकरा गई. दोनों ट्रकों के बीच दिल्ली की ओर जा रही एक कार टकरा कर बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और मृतकों की पहचान कर रही है, जिससे उनके परिजनों को जानकारी दी जाए.

बाइक सवार बदमाशों ने महिला डॉक्टर को गिराया, वेंटिलेटर के सहारे सांसे, बचने की उम्मीद एक प्रतिशत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें