जयपुर: तीन-तीन औरतों को फंसाकर लिव इन में रहता था ढोंगी बाबा, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 4:51 PM IST
  • राजस्थान में जयपुर पुलिस ने एक फर्जी बाबा को गिरफ्तार किया है जो तीन-तीन महिलाओ को फंसाकर उनके साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था. 
ढोंगी बाबा महिलाओं संग रहा था लिवइन में

जयपुर. राजस्थान पुलिस ने एक ऐसे फर्जी बाबा को गिरफ्तार किया है तो तंत्र-मंत्र के जरिए महिलाओं को वश में करके अपने साथ लिव इन रिलेशन में रहने को मजबूर करता था. आरोपी बाबा के वश में होकर महिलाएं भी अपना घर-परिवार छोड़कर बाबा के पास रह रही थीं. आखिरकार एक एक महिला के पति ने पुलिस को बाबा की करतूत बताते हुए शिकायत दर्ज कराई.  शिकायत पर जांच करते हुए पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया. जयपुर के इस फर्जी बाबा पर अय्याशीके अलावा महिलाओं से लाखों रुपए ठगने का भी आरोप है.

गौरतलब है कि यह मामला चाकसू थाना क्षेत्र का है, जहां सरकारी टीचर अशोक कुमार इस फर्जी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कराया. अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि शाहनवाज नाम का एक शख्स जो खुद को सीबीआई अफसर भी बताता है और तंत्र-मंत्र के जरिए विवाहित महिलाओं को प्रसाद देकर अपने चंगुल में फंसाता है. फेसबुक पर भी फर्जी बाबा की प्रोफाइल बनी है.

Jaipur: मिक्सर में छुपा कर लाया जा रहा था 69 लाख रु का सोना, एयरपोर्ट पर पकड़ा

एक महिला के पति अशोक कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि अशोक की पत्नी और अन्य दो महिलाएं अपना घर-परिवार छोड़कर कई महीनों से ढोंगी बाबा यानी शहनवाज के साथ या उसके आसपास ही किराये के कमरे में रह रही थीं. फर्जी बाबा शहनवाज अक्सर पूजा पाठ के बहाने से उनके पास आता है और लाखों रुपए ठगता था. 

आकाशीय बिजली से घायल लोगों को राजस्थान सरकार देगी 2 लाख का मुआवजा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें