जयपुर में डीज़ल चोर गिरोह का पर्दाफाश, सुरंग बनाकर करते थे चोरी

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 3:33 PM IST
  • कालवाड़ इलाके में गिरोह के सदस्य एचपीसीएल पाइप लाइन से सुरंग के ज़रिए रोज हजारों लीटर डीज़ल निकाल रहे थे. इनके पास से कई डीज़ल के ड्रम, दो वाहन और कुछ अन्य सामान भी बरामद किया है.
डीज़ल चोर गिरोह का पर्दाफाश

जयपुर: राजधानी जयपुर के कालवाड़ इलाके से डीज़ल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. गिरोह के सदस्य एचपीसीएल पाइप लाइन से सुरंग के ज़रिए रोज हजारों लीटर डीज़ल निकाल रहे थे. पुलिस ने इनके पास से कई डीज़ल के ड्रम, दो वाहन और कुछ अन्य सामान भी बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को कालवाड़ इलाके में डीज़ल चोरी की सूचना मिली थी. जिसके बाद डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन के निर्देश पर पुलिस की टीम बनाई गई और डीज़ल चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ. गिरोह के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है

जयपुर में एक ही परिवार की 4 महिलाओं से रेप के आरोप में ढोंगी बाबा गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक गिरोह के सदस्य सुरंग के ज़रिए रोज हजारों लीटर डीज़ल की चोरी कर रहे थे. गिरोह के सदस्यों ने एचपीसीएल पाइप लाइन के नजदीक ही फॉर्म हाउस बना रखा था. फॉर्म हाउस में सुरंग बनाकर पाइप के जरिए डीज़ल निकाला जाता था.

पेट्रोल डीजल 1 जून का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में बदले तेल के दाम

फिलहाल डीज़ल चोर गिरोह का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने गिरोह के सदस्यों के पास से डीज़ल के कई ड्रम, दो वाहन और अन्य औजार बरामद किए हैं. डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन के निर्देश पर कालवाड़ थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी की टीम को सफलता हासिल हुई है. एसीपी हरिशंकर ने गिरोह को पकड़ने वाली टीम का सुपरविजन किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें