जयपुर की दिव्या बनी DU के मैत्रेयी कॉलेज की छात्र संघ अध्यक्ष, विनर्स लिस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Apr 2021, 7:16 PM IST
  • डीयू के मैत्रेयी कॉलेज ने इस साल भी ऑनलाइन छात्र संघ चुनाव का आयोजन किया. जिसमें हिस्ट्री ऑनर्स सेकेंड ईयर की छात्रा दिव्या शर्मा अध्यक्ष चुनी गई हैं. दिव्या जयपुर की रहने वाली हैं. यह चुनाव गूगल फॉर्म के माध्यम से कराया गया. जिसमें मैत्रेयी की छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.
दिव्या मैत्रेयी कॉलेज की हिस्ट्री ऑनर्स सेकेंड ईयर की छात्रा हैं.

जयपुर- डीयू के मैत्रेयी कॉलेज ने इस साल भी ऑनलाइन छात्र संघ चुनाव का आयोजन किया. जिसमें हिस्ट्री ऑनर्स सेकेंड ईयर की छात्रा दिव्या शर्मा अध्यक्ष चुनी गई हैं. दिव्या जयपुर की रहने वाली हैं. बताते चलें कि यह चुनाव गूगल फॉर्म के माध्यम से कराया गया. जिसमें मैत्रेयी की छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

नतीजों की घोषणा करते हुए महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. हरित्मा चोपड़ा ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने वाली सभी छात्राएं बधाई की पात्र हैं. कॉलेज में अध्यक्ष पद पर दिव्या शर्मा, उपाध्यक्ष पद पर नरगिस, सचिव पद पर हर्षिता चौहान तथा सांस्कृतिक सचिव के पद पर याशिका शर्मा को विजेता घोषित किया गया. 27 अप्रैल को हुए चुनाव में कुल 43 छात्राओं ने चुनाव लड़ा. मतदान प्रक्रिया 27 अप्रैल को सुबह 9 बजे शुरू होकर शाम पांच बजे समाप्त हुई थी. किसी भी तरह के संशय एवं तकनीकी व्यवधान को रोकने के लिए प्रत्येक वर्ष की छात्राओं के लिए अलग-अलग गूगल फॉर्म बनाए गए थे.

CM अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले पत्नी हुई थीं संक्रमित,हुए होम आइसोलेट

मिली जानकारी के मुताबिक, इस चुनाव में 1000 छात्राओं ने हिस्सा लिया. जिसमें दिव्या को अध्यक्ष पर 467 मत मिले. दिव्या ने बताया कि कॉलेज में इस विषम परिस्थिति में ऑनलाइन कक्षाओं का लाभ सभी छात्राओं को मिले. मानसिक परेशानी से परेशान छात्राओं को काउंसलिंग और बिना उनकी पहचान उजागर किए उनकी समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकता है. उन्होंने आगे कहा कि कॉलेज प्रशासन पहले से काफी सहयोग रहा है और छात्राओं को शिक्षा से लेकर अन्य कार्यों में काफी सौहार्दपूर्ण माहौल है.

पेट्रोल डीजल 29 अप्रैल का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में की कीमते सामान्य

जयपुर: ऑक्सीजन की सप्लाई रुकने से 5 कोरोना मरीजों की हुई मौत, अस्पताल स्टाफ फरार

जयपुर में कोरोना की फर्जी रिपोर्ट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो अरेस्ट

पुजारी से कहासुनी हुई तो व्यापारी को मिली जानलेवा धमकी, दिल्ली के डॉन का आया फोन

कोरोना का कहर: राजस्थान में 3 मई के बाद भी लॉकडाउन जैसी पाबंदियां रहेंगी जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें