तेंदुए को देखा तो दहशत में कुत्ते की हार्ट अटैक से मौत, हैरान कर देगा ये Video

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 5:31 PM IST
  • राजस्थान के जोधपुर एक कुत्ते की तेंदुए को देखकर खौफ में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डर की वजह से आए हार्ट अटैक से कुत्ते की मौत हुई है. घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.
तेंदुए को देख गिर पड़ा कुत्ता, हार्ट अटैक से मरा

जयपुर. अक्सर आपने किसी भी तरह की दहशत से इंसान की हार्ट अटैक से मौत के बारे में सुना होगा लेकिन डर में किसी जानवर की मौत हो जाने की बात, यकीनन हैरान कर सकती है. दरअसल राजस्थान के जोधपुर से ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जनकर हर कोई हैरान है. यहां एक तेंदुए को देखकर गली में घूम रहा कुत्ता इतना खौफ आ गया कि उसकी मौके पर ही हार्ट अटैक से मौत हो गई. यह पूरी घटना एक सीसीटीव कैमरा में कैद हो गई जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक गली में पहले दो कुत्ते तेंदुए की ओर भाग रहे हैं लेकिन जैसे ही उन्हें खतरनाक जानवर की पहचान होती है, वे दोनों वापस भागने लगते हैं. इनमें से एक कुत्ता इतना डर जाता है कि मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने की वजह से कुत्ते की अचानक ऐसे मौत हुई है.

पटना जू में धूप का मजा लेते नाग-नागिन करने लगे रोमांस, वीडियो वायरल

कुत्ते की हार्ट अटैक से मौत की यह वीडियो जोधपुर के तिंवरी कस्बे की है जहां पहले भी तेंदुआ पकड़ा जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में तेंदुए को पकड़ने में एक्सपर्ट श्रवण सिंह का कहना है कि कई बार कुत्ते जब खतरनाक वन जीव देखते हैं तो उनकी जान निकल जाती है. यह मामला भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. नीचे देखिए वीडियो.

क्रेडिट- मेरे समाचार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें