जयपुर: मेडिकल कॉलेज में नशे से धुत्त दुबई की लड़की का बवाल, पुलिस से बोली…

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 05:32 PM IST
  • जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस गर्ल्स हॉस्टल में एक युवती ने करीब 4 घंटे तक नशे में धुत्त होकर हंगामा किया. युवती ने आरोप लगाया कि दुबई से बुलाकर उसे एडमिशन नहीं दिया गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. राजधानी जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस गर्ल्स हॉस्टल में बीते दिन एक युवती शराब के नशे में धुत्त होकर घुस गई. करीब 4 घंटे तक जमकर हंगामा किया. हंगामा करने वाली युवती यह कहती रही कि वह दुबई से आई है और उसे इस कॉलेज में एडमिशन क्यों नहीं दिया गया.

 नशे से धुत्त युवती ने छात्राओं के कमरों में जबरन घुसकर सामान को फैंका और तोड़फोड़ भी की. छात्राओं के पर्स से रूपए भी निकाल लिए. जिसने भी उसे रोकने की कोशिश की उसके साथ मारपीट की. सिक्योरिटी गार्ड के साथ हॉस्टल वार्डन ने काफी कोशिशें की लेकिन युवती को कोई काबू में नहीं कर पाया.

जयपुर: राजस्थान में 1335 कोरोना के नए मरीज, 12 मरीजों की कोरोना से मौत

सूचना मिलने पर मोती डूंगरी पुलिस थाने मौके पर पहुंची और करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद युवती को पकड़ लिया. पुलिस ने कुछ देर बाद ही यह कहते हुए छोड़ दिया कि उसे समझा दिया गया है.

जयपुर पुलिस पर हमला, लात-घूंसों से की पिटाई, ASI सहित 4 घायल, कई गिरफ्तार

हालांकि एसएमएस प्रशासन का कहना है कि युवती को गलत तरीके से छोड़ा गया है और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे. कॉलेज प्रशासन की ओर से मामले की जांच के लिए कमेटी भी बनाई जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें