नशे में धुत युवक की लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या, शव को मंदिर के चबूतरे पर फेंका

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 4:34 PM IST
  • शहर में एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है। इसके बाद हत्यारों ने शव को मंदिर के चबूतरे में ले जाकर फेंक दिया।
एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया

जयपुर: यह वारदात 27 दिसंबर की रात की जयपुर-आगरा हाइवे पर बस्सी इलाके में हुई थी। वहीं मृतक की शिनाख्त बिहार के रहने वाले रामावतार उर्फ भगवान के तौर पर हुई है। जानकारी में सामने आया है कि मृतक बस्सी रीको एरिया में स्थित फैक्ट्रियों में मजदूरी करता था। फिलहाल, मृतक के परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया है। परिजनों के आने के बाद से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामले को गंभीरता से लेते हुए बस्सी थाने के हेडकांस्टेबल हजारीलाल ने अपनी तरफ से हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, 27 दिसंबर की रात, बस्सी में श्मशान घाट के पास स्थित नानगराम जी भौमियां जी मंदिर के पास चबूतरे पर जख्मी हालत में एक युवक पड़ा मिला था। लेकिन जब तक पुलिस की टीम वहां पर पहुंची तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था। मृतक के दोनों पैरों पर चोट के गहरे निशान थे। जिनसे काफी खून भी निकला हुआ था और काफी देर हो जाने के कारण सूख गया था। वहीं, घटनास्थल के आसपास मौजूद पेड़ों व सीमेंट की बेंचों पर काफी खून बिखरा हुआ था और खून से सना हुआ एक मोटा डंडा जमीन पर पड़ा था। पुलिस का मानना है कि अज्ञात लोगों ने पहले रामावतार के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद उसे घसीटते हुए मंदिर के चबूतरे पर लाकर फेंक दिया। रामावतार को गहरी चोटे आने से मौत हो गई।

जयपुर के एक क्लब में छापा, डेढ़ सौ से ज्यादा युवक-युवतियां कर रहे थे पार्टी

पुलिस के द्वारा मामले की जांच दौरान आसपास के लोगों से बातचीत में सामने आया कि, रामावतार को शाम को दो तीन लोगों के साथ देखा गया था। तब वह शराब के नशे में धुत था। लोगों को आशंका है कि शराब पीने के दौरान ही उसका साथियों के साथ विवाद हुआ, जिसके बाद उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी। बस्सी थानाप्रभारी सोहनलाल को मामले की जांच सौंपी गई है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें