जयपुर से सूरत जाना हुआ आसान, स्पाइसजेट ने अहमदाबाद को भी शुरू की नई फ्लाइट

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 2:01 PM IST
  • कोरोना संक्रमण कम होने के बाद अब अनलॉक होने से विमान कंपनियों की ओर से विमान सेवाएं शुरू की जा रही है. स्पाइस जेट ने जयपुर एयरपोर्ट से दो नई फ्लाइट्स शुरू की हैं. सूरत के लिए नई फ्लाइट शुरू की गई है जिससे रत्न व्यापारियों को काफी फायदा होगा और वह दिन में कारोबार कर शाम को वापस जयपुर आ सकेंगे.
जयपुर एयरपोर्ट पर आज सात फ्लाइट कैंसिल.

जयपुर. राजधानी के लोगों के लिए अब सूरत जाना आसान हो गया है. कोरोना महामारी के बाद जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दो नई विमान सेवाओं की शुरुआत की गई है. स्पाइसजेट ने नई विमान सेवा शुरू कर लोगों को यह सुविधा उपलब्ध करवाई है.  अब अगर किसी को भी सूरत जाना है और कोई साधन उपलब्ध नहीं है तो बिना परेशान हुए जयपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की फ्लाइट से सूरत पहुंचा जा सकता है. आप सुबह जाकर शाम को वापिस आना चाहते हैं तो इसी फ्लाइट को पकड़कर शाम को वापस आ सकते हैं.

स्पाइसजेट के अधिकारियों से मिली जानकारी मुताबिक फ्लाइट नंबर SG-3419 हर रोज सुबह आठ बजे जयपुर एयरपोर्ट से सूरत के लिए उड़ान भरेगी और वापसी में फ्लाइट नंबर SG-3426 सूरत से रात नौ बजकर पांच मिनट पर जयपुर के लिए रवाना होगी. फ्लाइट दो घंटे का सफर तय कर रात ठीक 11 बजे जयपुर लैंड करेगी. 

जयपुर: जैन मंदिर में घुसे हथियारबंद बदमाश, लूटी अष्टधातु की चार मूर्तियां

इसके साथ ही स्पाइसजेट की ओर से अहमदाबाद के लिए भी नई फ्लाइट शुरू की गई है. फ्लाइट नंबर SG-3433 जयपुर से सुबह 6:45 बजे  उड़ान भरेगी और वापसी में शाम 6:15 बजे फ्लाइट नंबर SG-3434 अहमदाबाद से जयपुर के लिए उड़ान भरेगी और डेढ़ घंटे का सफर तय कर शाम 7:45 बजे जयपुर पहुंच जाएगी. गौर हो कि इससे पहले अहमदाबाद के लिए स्पाइस जेट और इंडिगो की एक-एक फ्लाइट उड़ान भरा करती थी अब इस स्पाइस जेट की इस नई विमान सेवा के शुरू होने से लोगों को अहमदाबाद आने जाने में काफी सुविधा हो जाएगी. इसके साथ ही सूरत के लिए शुरू की गई विमान सेवा का कारोबारियों खासकर रत्न कारोबारियों को काफी फायदा पहुंचेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें