ATM काटकर आग लगा 10.50 लाख की लूट करने के मामले का पर्दाफाश, दो बदमाश अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 8:48 PM IST
  • पुलिस ने आरोपितों को CCTV फुटेज के आधार पर चिन्हित कर थाना इलाके से ही गिरफ्तार किया है. पुलिस इनसे नगदी की बरामदगी सहित अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा.
पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए बदमाश

जयपुर. सांगानेर थाना पुलिस ने सोमवार को एटीएम लूट का पर्दाफाश कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों की बदमाश कुख्यात मेव गैंग के बदमाश है. जिनके पास से पुलिस ने लूट में काम में ली गई कार भी बरामद की है. 28 फरवरी की रात को मेव गैंग के आधा दर्जन बदमाशों ने ने गायत्री नगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काटकर 10.50 लाख रुपए निकाल लिए. पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने पैसे निकालने के बाद एटीएम बूथ को ही आग लगाकर जला दिया. जिससे पुलिस इसे लूट नहीं मानकर आग लगने की घटना ही माने.

डीसीपी ईस्ट अभिजीत सिंह ने बताया कि आरोपित श्याम विहार कॉलोनी रामगढ रोड आमेर निवासी तैयब हुसैन और सिरोली नूंह मेवात हरियाणा निवासी मुफीद को गिरफ्तार किया गया है. दोनों ही बदमाश कुख्यात मेव गैंग के बदमाश है. इन दोनों बदमाशों ने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर 28 फरवरी की रात को आधा दर्जन बदमाश गायत्री नगर दित्तीय में स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काट कर साढे दस लाख रूपए की नकदी लूटकर उसमे आग लगाकर फरार हो गए थे.

राजस्थान नई कोरोना गाइडलाइन: अब 10 बजे से नाइट कर्फ्यू, 9 बजे बाजार होंगे बंद

नकदी व अन्य साथियों के बारे पूछताछ कर रही है पुलिस: आरोपितों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित कर थाना इलाके से ही गिरफ्तार किया है. इनसे एटीएम से लूटी गई नगदी की बरामदगी सहित अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. आरोपितों को मंगलवार कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा. कार्रवाई में डीएसटी के हैडकांस्टेबल अशोक पूनियां और कांस्टेबल ओमप्रकाश डोबर की भूमिका अहम रही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें