मिठाई की दुकान में घुसे हथियारबंद, पुलिस महकमे में फेक कॉल की वजह से मचा हडकंप

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 7:54 PM IST
  • जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में स्थित मिठाई की एक दुकान में सोमवार दोपहर हथियारबंद बदमाश घुस गए. बदमाशों के दुकान में घुसने की सूचना पर जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी, तो हडकंप मच गया. हालांकि, जैसे ही सूचना पर पुलिस दुकान में पहुंची, तो वहां उन्हें कोई नहीं मिला.
जैसे ही सूचना पर पुलिस दुकान में पहुंची, तो वहां उन्हें कोई नहीं मिला

जयपुर:जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में स्थित मिठाई की एक दुकान में सोमवार दोपहर हथियारबंद बदमाश घुस गए. बदमाशों के दुकान में घुसने की सूचना पर जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी, तो हडकंप मच गया. हालांकि, जैसे ही सूचना पर पुलिस दुकान में पहुंची, तो वहां उन्हें कोई नहीं मिला. वहां जाकर पता चला कि किसी ने पुलिस को फेक कॉल कर यह खबर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली.

वहीं, इस मामले में एसएचओ हमेन्द्र शर्मा ने बताया कि सोमवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को एक व्यक्ति ने कॉल कर सूचना दी कि करधनी इलाके में स्थित मिठाई की एक दुकान में हथियारों के साथ बदमाश घुसे है. पुलिस कंट्रोल रूम ने तुरंत करधनी थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर तुरंत कार्रवाई कर कई टीमों को बनाकर दुकान व उसके आस-पास घेराबंदी की गई.

राजस्थान मंडी समितियों में जूनियर लिपिक पदों पर भर्ती, CM गहलोत ने दी मंजूरी

 बदमाशों को पकडने पहुंची पुलिस टीमों को उस समय हैरानी हुई, जब इस प्रकार का कोई भी व्यक्ति या संदिग्ध के वहां आने से इंकार कर दिया गया. फेक कॉल होने की तस्दीक होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली. बता दें, पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें