जयपुर: फर्जी तहसीलदार बनकर तहसील पहुंची महिला ने झाड़ा रौब, शक होने पर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 10:16 AM IST
  • जमवारामगढ़ हाल के जीएसआई कॉलोनी के मालवीय नगर की सुनीता मीणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार. सुनीता मीणा जेडीए तहसीलदार बनकर टीलावाला स्थित कुछ जमीनों की जानकारी लेने पहुंची थी तहसील कार्यालय. जयपुर के मालपुरा गेट थाना क्षेत्र का मामला
जयपुर (फ़ाइल फ़ोटो )

जयपुर. जयपुर तहसील में जेडीए तहसीलदार बनकर जमीन की जानकारी लेने पहुंची फर्जी महिला तहसीलदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना से जुड़ी अन्य तथ्यों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. साथ ही पुलिस महिला से जुड़े गिरोह की तलाश में जुटी हुई है. दरअसल मालपुरा थाना इलाके के तहसील कार्यालय में एक महिला जेडीए तहसीलदार बनकर टीलावाला स्थित कुछ जमीनों की जानकारी लेने आई हुई थी.

महिला ने अपने आप को सुनीता मीणा बताया. महिला ने स्वयं को जीडीए में कार्यरत तहसीलदार बता कर परिसर में मौजूद कर्मचारियों पर रौब जमाने की कोशिश की. इस दौरान मौजूद कर्मचारियों ने जीडीए कार्यालय के कुछ अधिकारियों व कर्मचारियों के बारे में जानकारी लेनी चाही, जिस पर महिला सकपका गई. मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार को भी महिला ने संतोषजनक उत्तर नहीं दिया.

जयपुर: जयपुर के गोविंद देव मंदिर में 26 को मनाई जाएगी राधा अष्टमी

जिसके बाद नायब तहसीलदार व अन्य कर्मचारियों को महिला पर शक हुआ. महिला के साथ स्टोनो बनकर आया युवक फरार हो गया. महिला के संदिग्ध होने पर स्थानीय नायब तहसीलदार ने मालपुरा गेट थाने में घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया. इस दौरान पुलिस ने महिला से काफी देर तक पूछताछ की. 

राजस्थान की पहाड़ियों में जुटा है टिड्डी दल, यूपी में दोबारा अटैक संभव

पूछताछ के दौरान महिला की पहचान जमवारामगढ़ हाल के जीएसआई कॉलोनी के मालवीय नगर स्थित कालूराम मीणा की बेटी सुनीता मीणा के रूप में हुई. पुलिस महिला से जुड़े गिरोह की जानकारी में जुटाने में लगी है. महिला के अन्य साथियों की तलाश भी पुलिस तेजी से कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें