जयपुर: भाई की मौत पर आया था परिवार, घर से चोरी हुए कैश और जेवरात

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 07:14 PM IST
  • जयपुर भाई की मौत पर आए एक परिवार के घर से जेवरात और कैश की चोरी हो गई है. ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ भी टूट पड़ा है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है और पुलिस भी इसकी जांच में लगी हुई है.
जयपुर में भाई की मौत पर गए परिवार के घर पर चोरों ने मचाई तबाही (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: राजस्थान में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन राज्य में चोरी, अपहरण, हत्या और बलात्कार जैसे कई मामले सुनने और देखने को मिलते हैं. इसी बीच जयपुर से एक और अपराध का मामला सामने आया है. दरअसल, जयपुर भाई की मौत पर आए एक परिवार के घर से जेवरात और कैश की चोरी हो गई है. ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ भी टूट पड़ा है.

बताया जा रहा है कि चोरों ने हाउसिंग बोर्ड में एक मकान को खाली देख चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वे लोग घर से 25 हजार रुपये कैश और कुछ जेवरात चुला ले गए. जानकारी के मुताबिक इस मकान में रहने वाले जवाहरलाल शर्मा अपने बड़े भाई की मौत होने पर दो अक्टूबर को जयपुर गए हुए थे. ऐसे में पूरा घर खाली पड़ा था और वहां कोई नहीं था. वहीं, पड़ोस में रहने वाले जवाहरलाल के भतीजे संजय कुमार की बीते बुधवार को सुबह जब उनके घर पर नजर पड़ी तो उन्होंने देखा कि मेन गेट के ताले टूटे हुए हैं. इस मामले की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई.

युवक को टिकटॉक डांस वीडियो दिखाकर किया किडनैप, जबरन बनाया किन्नर

चोरी की सूचना पाकर जवाहरलाल के रिश्तेदार प्रमोद कुमार शर्मा भी वहां मौके पर पहुंचे. वहीं चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो उन्होंने पाया कि सारा सामान बिखरा हुआ था. मेनगेट, अलमारी और बक्सों, लगभग हर जगह के ताले टूटे हुए थे. पता लगाने पर सामने आया कि चोर यहां से चांदी के 22 सिक्के, एक जोड़ी सोने के टॉप्स, मांग टीका, सात जोड़ी चांदी की पाजेब, एक सोने की अंगूठी, तीन घड़ी, 25 हजार रुपए नकदी और बाकी कीमती सामान लूट ले गए. घटना को लेकर पुलिस ने तुरंत ही डॉग स्कवायड को भी बुलाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें