पुलिस वालों से लूट! गाड़ी छीनने के लिए हेड कांस्टेबल को मारी गोली

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 3:05 PM IST
  • राजस्थान के सीकर जिले में सोमवार की देर रात करीब 2 बजे गोरिया के पास एक रेस्टोरेंट में सादी वर्दी में बैठे पुलिसकर्मी को बदमाश ने गोली मार दिया. इसके बाद बदमाश ने घायल पुलिसकर्मी से चाभी छीन कर उसके निजी वाहन को लेकर फरार हो गए. आरोपियों को पकड़ने की तलाश जारी है.
हेड कांस्टेबल को गोली मारी.(प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर : राजस्थान राज्य में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि पुलिसकर्मी पर भी फायरिंग करने से नहीं डरते है. ऐसा ही कुछ वाक्या राजस्थान के सीकर जिले में हुआ. जहां बीती रात नेशनल हाईवे नंबर 52 पर एक बदमाश ने एक रेस्टोरेंट में हेड कांस्टेबल के पेट में गोली मार दिया. गोली मारने वाला बदमाश यहीं नहीं रुका उसने हेड कांस्टेबल से उसके निजी गाड़ी का चाभी छीनकर अपने साथी बदमाश के साथ घायल पुलिसकर्मी की गाड़ी लूटकर फरार हो गया. फिलहाल गंभीर रूप से घायल हेड कॉन्स्टेबल को जयपुर में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है.

सोमवार की देर रात घायल हेड कांस्टेबल मनेंद्र और सीआई नरेंद्र सिंह निजी वाहन से जयपुर से सीकर आ रहे थे. इसी दौरान दोनों पुलिसकर्मी देर रात दो बजे के आस पास गोरिया में मौजूद एक रेस्टोरेंट रोहित एंड फैमिली पहुंचे. इसी दौरान सीआई नरेंद्र सिंह शौचालय करने के लिए चले गए. सीआई के चले जाने के बाद मनेंद्र सिंह अकेले बैठे थे. तभी अचानक पीछे से दो बदमाश मास्क पहन कर आए और मनेंद्र सिंह से गाड़ी की चाभी मांगने लगे. हेड कांस्टेबल ने गाड़ी की चाभी देने से मना कर दिया. जिसके बाद गुस्साए बदमाश ने हवाई फायरिंग किया. और एक गोली हेड कांस्टेबल के पेट में मार दिया. इसके बाद घायल पड़े हेड कॉन्स्टेबल से बदमाश चाभी छीन कर उनकी गाड़ी लेकर फरार हो गए.

शादीशुदा महिला को बहला-फुसलाकर ले गया कश्मीर, धर्मपरिवर्तन के बाद किया दुष्कर्म, जानिए मामला

गोली लगने के बाद तड़प रहे हेड कॉन्स्टेबल को सीकरी के कल्याण अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर उसकी प्राथमिक इलाज करने के बाद जयपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया. माना जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी सादे वेश में थे. इस लिए बदमाश ने आम नागरिक समझ कर उन पर फायरिंग कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके की नाकाबंदी करके अपराधियों को पकड़ने की तलाश शुरू हो चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें