जयपुर में बच्चे के बर्थडे पार्टी में हुआ बवाल, दो महिलाओं के सिर में घोंपा चाकू

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 8:44 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर में बच्ची की पार्टी के दौरान बवाल होने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बवाल इस कदर बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से वार कर दिया.
जयपुर में बच्चे की पार्टी के दौरान हुआ बवाल

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बच्ची की पार्टी के दौरान बवाल होने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बवाल इस कदर बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से वार कर दिया. बर्थडे पार्टी के दौरान जहां एक महिला के सिर में चाकू घोंप दिया गया तो वहीं बाकी दूसरे लोगों पर भी चाकू से हमला किया गया. बताया जा रहा है कि इस हमले से बच्चे की बर्थडे पार्टी में चारों तरफ खून ही खून फैल गया.

बच्चे की बर्थडे पार्टी में दो पक्षों के बीच गंभीर मारपीट भी हुई है. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की और से हुई गंभीर मारपीट को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. झगड़े के बाद घायल लोगों को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस मामले की जांच में लगी पुलिस ने बताया कि जेपी कॉलोनी के सेक्टर एक के नजदीक रहने वाले निरंजन के घर उसके बेटे की बर्थडे पार्टी चल रही थी. इस दौरान कुछ लोग वहां शराब पी रहे थे. इस बात को लेकर ही पड़ोसियों से विवाद हो गया. वहीं, दूसरी और ओम प्रकाश ने उन्हें शराब पीने और हंगामा करने से मना किया.

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा: जयपुर, जोधपुर व कोटा से पकड़े गए नकल गिरोह के सदस्य

गहमागहमी के बीच ही निरंजन और परिवार के बाकी सदस्यों ने ओमप्रकाश और उसके परिवार पर हमला कर दिया. इस हमले में दो महिलाओं के सिर पर चाकू घोंप दी और अन्य युवक पर ही हमला कर दिया. दूसरी और निरंजन ने मामले में आरोप लगाया है कि ओम प्रकाश ने घर में घुसकर महिलाओं को पीटा है, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई हैं. इसके साथ ही निरंजन की तरफ से ओमप्रकाश पर बच्चों के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें