जयपुर की कैमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, तीन बच्चों समेत चार जिंदा जले

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 3:47 PM IST
  • जयपुर की कैमिकल फैक्ट्री में बड़े हादसे की खबर सामने आ रही जहां आग लगने से तीन बच्चों समेत चार की जिंदा जलने से मौत हो गई. पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद है.
जयपुर की कैमिकल फैक्ट्री में भीषण आग

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगने से तीन बच्चे समेत चार की जिंदा जलकर मौत हो गई. मरने वाले तीनों बच्चों की उम्र महज दो से पांच साल के बीच बताई जा रही है. आग इतनी भयानक थी कि जो युवक इन बच्चों को बचाने की कोशिश कर रहा था वो भी इसका शिकार हो गया और मौके पर ही जलकर मौत हो गई. 

फैक्ट्री में आग लगने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस भी आनन-फानन में मौके पर पहुंची. वहीं फायर ब्रिगेड और सिविल डिफेंस की मदद से कई घंटों में आग पर काबू पाया गया.

REET पेपर लीक: CM गहलोत बोले- बजट सत्र में नकल के खिलाफ सख्त बिल ला रही सरकार

यह आग जमवारमगढ़ के धुलारावजी गांव में स्थित फैक्ट्री में लगी. आग लगते ही इलाके में भगदड़ मच गई. किसी तरह स्थानीय लोगों ने फैक्ट्री में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस दौरान भगदड़ हुई और फैक्ट्री के अंदर ही मजदूर के बच्चे फंस गए. उस दौरान फैक्ट्री के मालिक शंकरलाल का 25 साल का भतीजा फंसे हुए बच्चों को बाहर निकालने की कोशिश में लगा लेकिन खुद ही अंदर फंस गया और उसकी भी जलकर मौके पर ही मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें