जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बस में दौड़ी करंट से लगी आग, तीन लोगों की मौत, कई झुलसे

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 2:03 PM IST
  • जयपुर-दिल्ली हाईवे पर अचरोल के पास यात्रियों को ले जा रही एक बस में हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से  लगी आग. जलने से तीन लोगों की मौत, कई अन्य यात्री झुलसे. पुलिस हादसे का कारण बस ड्राइवर की लापरवाही मान रही है.
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से धू-धू कर जलती बस

जयपुर. जयपुर-दिल्ली हाईवे के अचरोल के पास शुक्रवार दोपहर को यात्रियों को ले जा रही एक वीडियो कोच हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गई. लाइन के संपर्क में आने से बस में आग लग गई और बस धू-धू कर जलने लगी. हादसे में बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग झुलस गए हैं.

हादसा इतना भंयकर बताया जा रहा है कि हादसे में मरने व झुलसने वालों की संख्या बढ़ सकती है. अभी तक यह पुष्टी नहीं हो सकी है कि जिस समय हादसा हुआ, उस दौरान बस में कितने लोग सवार थे. हालांकि बस में सवारियों की संख्या अच्छी खासी बताई जा रही है. हादसे के शिकार लोगों को झुलसी हालत में निम्स अस्पताल ले जाया गया. जहां गंभीर रूप से झुलसे लोगों में तीन लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. अभी तक मृतकों व घायलों की पहचान नहीं हो सकी है.

1 लाख में 5 लाख के भाव से खरीदा-बेचा जा रहा है नोटबंदी में बंद 500 का नोट

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल टीम ने मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. दमकल टीम ने लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया. दमकल टीम जब तक आग पर काबू पाती तब तक बस का ज्यादातर हिस्सा जलकर राख हो गया था. आग इतनी भयंकर थी कि तीन दमकल की सहायता से काबू पाया जा सका. हादसा होते ही वहां भीड़ जुट गई, जिससे थोड़ी देर के लिए सड़क पर जाम लग गया. पुलिस हादसे का कारण बस ड्राइवर की लापरवाही मान रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें