जयपुर : नाम बदलकर इलाज करवा रहा 5 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 2:01 PM IST
  • राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में 50 से ज्यादा मामलों में वांछित था. पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लग गई थी. गोली लगने के बाद जयपुर के चिरायु अस्पताल में नाम बदलकर इलाज करवा रहा था.
सांकेतिक फोटो

जयपुर. राजधानी जयपुर शहर में वेस्ट जिला पुलिस की स्पेशल टीम और कालवाड़ थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 5 लाख के इनामी बदमाश को गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार बदमाश 50से ज्यादा मामलों में वांछित चल रहा था. गिरफ्तार बदमाश का नाम रवि उर्फ भोला है. वह राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में वांटेड चल रहा था. आरोपी बदमाश पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था. 

नागौर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान आरोपी रवि को गोली लग गई थी. आरोपी गोली लगने के बाद जयपुर के चिरायु अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा था. आरोपी रवि के पैर में गोली लगी थी. इस दौरान वह चोरी छिपे वैशाली नगर के चिरायु अस्पताल पहुंचा और नाम बदलकर अपना इलाज कराने लगा. लेकिन पुलिस को मुखबिर से आरोपी के बारे में सूचना मिली. सूचना पर वेस्ट जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी बदमाश रवि उर्फ भोला को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रवि के खिलाफ राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में आधा दर्जन हत्या किए जाने के आरोप हैं. 

जयपुर : बर्ड फ्लू को लेकर राजस्थान में हाई अलर्ट, अब तक 600 पक्षियों की मौत

वहीं लूट, डकैती, मारपीट, रंगदारी, हथियार तस्करी और मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में आरोपी राजस्थान, पंजाब एवं हरियाणा में करीब 50 से ज्यादा मामलों में वांछित चल रहा था. इतना ही नहीं, आरोपी ने दिल्ली में एक बदमाश को थाने से फायरिंग कर छुड़ाने में भी अपनी भूमिका अदा की थी. आरोपी रवि के लॉरेंस विश्नोई ग्रूप जुड़ा हुआ है. बहरहाल पुलिस आरोपी रवि से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें