जयपुर: हत्या के प्रयास के आरोप में पांच बदमाश गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 14/02/2021 06:17 PM IST
  • जयपुर पुलिस में हत्या के प्रयास के आरोप में फरार चल रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
हत्या के प्रयास के आरोप में पांच बदमाश गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में श्याम नगर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास में फरार चल रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है. इस मामले में, एसआई मोहर सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में 43 साल का मोईनूदीन उर्फ नेमा खान, 22 साल का सुमरत लाल मीणा उर्फ रवि मीणा, 25 साल के मोहम्मद वसीम उर्फ खावडा, 23 साल का कलीम कुरैशी और 27 साल का बेग को गिरफ्तार किया गया है.

इससे पहले 20 दिसम्बर को मामले में मुशरर्फ व शहजाद डूटी गैंग के सक्रिय बदमाश सोहेल खान (26) निवासी राय कॉलोनी हसनपुरा-सी सदर को गिरफ्तार किया गया था. जिसके कब्जे से एक देशी कट्टा व खाली तीन कारतूस जब्त किए गए थे. बता दें कि गिरफ्तार पांचों आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ शहरभर के विभिन्न थानों में कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं.

जयपुर: पुलिस ने जब्त किए गांजे के 160 पौधे, युवक गिरफ्तार

बता दें, टोडारायसिंह टोंक निवासी कृष्णा कुमार पर 11 दिसम्बर की रात को जानलेवा हमला हुआ था. घटनाक्रम के मुताबिक, टी.एन. मिश्रा मार्ग पर स्थित कृष्णा हॉस्पीटल के सामने से कृष्णा कुमार अपने दोस्त राजू उफ्र खुबीराम के साथ बाइक से जा रहा था. इसी दौरान बदमाश नेमा खान ने कार से बाइक को टक्कर मार दी.

जिसके बाद बाइक सहित वह सड़क पर गिर गया. बाद में कार में सवार बदमाश उतरे, जिनसे बचने के लिए कृष्णा कुमार अस्पताल के अंदर भाग गया. अस्पताल के अंदर घुसकर बदमाशों ने कृष्णा कुमार के सिर, पैर व हाथ पर लोहे के पाइप से वार किए और उसको पकडकर बाहर ले आए. तभी अस्पताल में तोडफ़ोड़ कर फायर किया गया. हत्या के प्रयास को लेकर नेमा खान, कलीम, रवि मीणा, मुकेश, मुजमील सहित दर्जनभर से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

जयपुर: साइबर ठगों ने लगाई युवक को चपत, फोन के जरिए ऐठे हजारों रुपए

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें