जयपुर में कोरोना लॉकडाउन के बाद उड़ानें नहीं पकड़ पा रही रफ्तार, कई उड़ानें रद्द

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 07:29 AM IST
  • जयपुर में कोरोना के लॉकडाउन के बाद हवाई सेवाएँ यात्रियों के इंतजार में रद्द हो रहीं हैं. आज एयरलाइंस की 7 और एयर इंडिया की 3 उड़ाने रद्द हुईं.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

गुलाब शहर के एयरपोर्ट पर कोरोना महामारी का साया छंटने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना लॉकडाउन के बाद से जयपुर एयरपोर्ट से कई उड़ानों को यात्रियों के टोटे के चलते रद्द करना पड़ रहा है. काफी कोशिशों के बाद भी हवाई सेवा रफ्तार नहीं पकड़ पा रही है. जयपुर एयरपोर्ट पर उड़ानों का कैंसिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. आज भी सात उड़ानें रद्द की गई.कुल 23 विमानों को उड़ान भरनी थी लेकिन एयरलाइन्स ने सात उड़ानों को रद्द कर दिया और 16 फ्लाइट्स का ही संचालन हुआ.इंडिगो की आज सभी 11 फ्लाइट संचालित हुईं. लेकिन स्पाइस जेट की छह में से तीन फ्लाइट रद्द हो गई. स्पाइस जेट की दिल्ली की फ्लाइट एसजी-8714, गुवाहाटी की फ्लाइट एसजी-448 और वाराणसी की एसजी-2752 फ्लाइट रद्द रही.एयर इंडिया की 4 में से 3 फ्लाइट रद्द रहीं

वहीं आज इंडिगो की एक उड़ान में तकनीकी खराबी के बाद इसे जयपुर डायवर्ट कर दिया गया। फ्लाइट संख्या 6ई-5035 सूरत से दिल्ली जा रही थी। तकनीकी खराबी पता चलने पर इसे जयपुर में लैंड कराया गया। वहीं दूसरे विमान से यात्रियों को भेजा दिल्ली भेजा गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें