जयपुर एयरपोर्ट से फिर रद्द हुईं उड़ानें, 29 में से हुआ केवल 27 फ्लाइट का संचालन

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 04:37 PM IST
  • जयपुर एयरपोर्ट से लगातार उड़ानें रद्द हो रही हैं. जयपुर एयरपोर्ट से बीते दिन रविवार को केवल 27 फ्लाइट्स का ही संचालन हुआ, जिसमें से 2 फ्लाइट्स रद्द रहीं. इसमें इंडिगो और एयर एशिया की फ्लाइट शामिल है.
रविवार को केवल 27 फ्लाइट्स का ही संचालन हुआ, जिसमें से 2 फ्लाइट्स रद्द रहीं.

जयपुर. कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच पर्यटकों का आना-जाना शुरू हो चुका है. लोग एक शहर से दूसरे शहर और एक राज्य से दूसरे राज्य के लिए सफर कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच जयपुर एयरपोर्ट से लगातार उड़ानें रद्द हो रही हैं. जयपुर एयरपोर्ट से बीते दिन रविवार को केवल 27 फ्लाइट्स का ही संचालन हुआ, जिसमें से 2 फ्लाइट्स रद्द रहीं. बता दें कि बीते दिन एयरपोर्ट अथॉरिटी ने करीब 29 फ्लाइट्स का शेड्यूल जारी किया था.

जयपुर एयरपोर्ट से कोरोना जैसी महामारी के बीच केवल 27 फ्लाइट्स का संचालन हुआ. एयरपोर्ट से करीब 16 इंडिगो फ्लाइट्स में से सिर्फ 15 फ्लाइट्स ही संचालित की गईं. इससे इतर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की केवल 6 फ्लाइट्स, एयर एशिया की तीन, गो एयर की दो और एयर इंडिया की केवल एक ही फ्लाइट दिल्ली के लिए संचालित हुईं. वहीं, एयरपोर्ट से इंडिगो की सुबह 6:45 बजे दिल्ली की फ्लाइट रद्द हुई, जिसकी संख्या 6ई-214 है. इसके साथ ही एयर एशिया की फ्लाइट भी रद्द हुई, जो कि दिल्ली के लिए दोपहर 2:30 पर उड़ान भरने वाली थी.

जयपुर में 20 लाख की धोखाधड़ी करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

जयपुर एयरपोर्ट से इन उड़ानों के रद्द होने का कारण अभी तक नहीं पता चल पाया है. बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसा ही हाल अगस्त महीने में भी देखने को मिला था, जहां कुल 23 विमानों में से सिर्फ 16 विमानों का ही संचालन किया गया था और सात उड़ानों को रद्द कर दिया गया था. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो बीते दिन राज्य में इससे जुड़े करीब 2144 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही बीते दिन 14 लोगों की महामारी के कारण मौत भी हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें