खौलते तेल में हाथ डालकर चिकन फ्राई करने वाले अंकल के हैरतअंगेज स्टाइल की Video

SHOAIB RANA, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 1:58 PM IST
  • कढ़ाई में गर्म खोलते तेल में कभी उंगली डालने का सोचा है, वाकई खौफनाक है ना सोचना भी. लेकिन जयपुर में तो एक अंकल अपने हाथों को खौलते हुए तेल में डालकर फ्राई हो रहा चिकन बाहर निकाल देते हैं. थोड़ा अजीब और डरावना जरूर है लेकिन अंकल का चिकन फ्राई करने का स्टाइल ही अलग है.
खोलते वीडियो से चिकन निकालते अंकल की वीडियो का स्क्रीनशॉट

जयपुर. कभी आपने सोचा है कि कढ़ाई में पक रहे खोलते तेल में हाथ डालना कैसा होगा. जाहिर है सोचकर भी डरावना लगता है लेकिन राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ऐसा शेफ है जो ये कारनामा करके दिखाता है. गर्म तेल में नंगे हाथों से चिकन फ्राई करने वाले अंकल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई फूड ब्लॉग चैनलों ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

वीडियो वाकई हैरतअंगेज है जिसमें शेफ अंकल अपने हाथों से ही गर्म तेल से भरी कढ़ाई से चिकन निकालते नजर आ रहे हैं. गर्म तेल से निकालकर चिकन छानना आसान नहीं है लेकिन अंकल को देखकर ऐसा लगता है कि कढ़ाई में तेल गर्म ही ना हो. सिर्फ अपने स्टाइल की वजह से अंकल पूरे शहर समेत सोशल मीडिया पर फेमस हो रहे हैं. आपको अभी तक यकीन नहीं आया तो आप भी देखिए वीडियो.

पटना जू में धूप का मजा लेते नाग-नागिन करने लगे रोमांस, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल अंकल की यह वीडियो राजधानी जयपुर के स्ट्रीट फूड वेंडर 'अली चिकन सेंटर' का बताया जा रहा है. पिछले कई दिनों से खौलते हुए तेल से चिकन तलते हुए अंकल की वीडियो वायरल हो रही है. चिकन फ्राई के बाद अंकल तेजी के साथ चिकन पर मसाला लगाकर खाने वाले के लिए तैयार भी कर देते हैं. वीडियो को देखकर लगता है वाकई अंकल कमाल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें