बीजेपी में जारी घमासान के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने की अमित शाह से मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 6:02 PM IST
  • राजस्थान बीजेपी में नेताओं की खींचातनी के बीच वसुंधरा राजे ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस मुलाकात के बारे में खुद वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर बताया.
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल तस्वीर)

जयपुर: राजस्थान में बीजेपी में नेताओं की खींचातनी के बीच प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी. वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए लिखा, "नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से मुलाकात की. इस दौरान विभिन्न विषयों पर चर्चा की." हालांकि वसुंधरा और अमित शाह की इस मुलाकात के कई मायने सामने आ रहे हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया है कि जब से राजस्थान में बीजेपी की नई टीम सामने आई है, तब से वसुंधरा राजे को बिल्कुल ही साइडलाइन कर दिया गया है. ऐसे में उम्मीदें जताई जा रही हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री ने इसी बात को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात की. हालांकि, यह मुलाकात तब हुई है जब बीते महीने राजस्थान बीजेपी के चीफ सतीश पूनिया ने कहा था कि सोशल मीडिया के पोस्ट से मुख्यमंत्री का उम्मीदवार तय नहीं होगा.

जयपुर: जेडीए के नोटिस को नजरअंदाज कर खड़ी कीं बहुमंजिला इमारत, अब हो रही हैं सील

बता दें, सतीश पूनिया ने यह बयान जयपुर में हुई पार्टी की कोर ग्रुप की मीटिंग के वक्त दिया था, वसुंधरा राजे उस मीटिंग से भी नदारद थीं. वहीं, वसुंधरा राजे से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, गुलाबचंद कटारिया और अन्य बड़े नेताओं ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी. ऐसे में अमित शाह से वसुंधरा की मुलाकात के अलग मायने लगाए जा रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें