शहर में ऑपरेशन आग के तहत चार बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस बरामद

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Feb 2021, 7:53 PM IST
  • शहर में ऑपरेशन आग के तहत पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से देसी कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं.
शहर में ऑपरेशन आग के तहत चार बदमाश गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही हैं. ब्रह्मपुरी व गलतागेट थाना पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत कार्रवाई कर हाल ही में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से देसी कट्टे और कारतूस बरामद किए हैं.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि ब्रह्मपुरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि पुराना रामगढ़ बस स्टैंड के पास दो लडके किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अवैध हथियार लेकर घूम रहे है. सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर संदिग्धों को धर-दबौचा. पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली, तो उन्हें एक देसी कट्टा और कारतूस मिला.

ऑटो में घूमकर करते थे रैकी, बाद में चुराते थे पानी के मीटर और महंगी साइकिल

जिसके बाद पुलिस ने आम्र्स एक्ट में 25 साल के आरोपित रवि मेहरा और 29 साल के विनोद पुरी उर्फ मनोज गिरफ्तार कर लिया और अवैध हथियाार जब्त कर लिए. इनके अलावा सोशल मीडिया पर हथियार वारयल कर दहशत फैलाने के मामले में ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा है. गिरफ्तार आरेापित 19 साल का सरदार जोगी, जयसिंहपुरा खोर ब्रह्मपुरी का रहने वाला है. उसके एक नाबालिग दोस्त को भी देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, दिल्ली बाईपास रोड पर गलतागेट थाना पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार किया. हनुमानजी गेट के पास से 22 साल के आरोपित मोहम्मद मेहराज खान उर्फ बाबा खान, निवासी जयसिंहपुरा खोर ब्रह्मपुरी को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से भी एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद हुए हैं.

बजट: महिलाओं को मुफ्त सैनेट्री नेपकिन समेत गहलोत सराकर ने की ये घोषणा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें