चार साल के मासूम की सांप के काटने से हुई मौत, जयपुर में पिता करते थे मजदूरी

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 2:32 PM IST
  • जयपुर. चार साल के मासूम को जहरीले सर्प ने काट लिया. सर्प के काटने से बच्चें की मौत हो गई.उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जब परिजनों को इस बारे में पता चला तो वह तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर| शौभागपुरा गांव में चार साल के मासूम को जहरीले सर्प ने काट लिया. सर्प के काटने से बच्चें की मौत हो गई. घटना गुरुवार सुबह 8 बजे की है. देहात थाना पुलिस ने दोपहर के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार शौभागपुरा निवासी गजेन्द्र पुत्र रामलखन बंजारा गुरुवार की सुबह घर के आंगन में बैठा था.

तभी उसे सर्प ने काट लिया. सर्प के काटने से बच्चें की हालत बिगड़ गई. जब परिजनों को इस बारे में पता चला तो वह तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक बालक अपने दादा-दादी के पास रहता था. परिजनों ने सफेरे को बुलाकर सांप को तो पकड़वा दिया लेकिन, बालक की जान नहीं बच सकी. पुलिस ने ओमप्रकाश पुत्र काडू बंजारा की शिकायत पर मर्ग कर लिया है.

मजदूरी करते थे मृतक के माता-पिता

बताया गया है, कि मृतक गजेंद्र के माता-पिता जयपुर में मजदूरी करते हैं. वह लॉकडाउन लगने के बाद अपने गांव आ गए थे लेकिन, लॉकडाउन हटने के बाद दो महीने पहले वह जयपुर वापस चले गए. गजेन्द्र यहां गांव में अपने दादा-दादी के पास रहता था. गजेंद्र की मौत की खबर जब उसके माता-पिता ने सुनी तो उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.बेटे की मौत की खबर मिलने के 8 घंटे बाद गांव पहुंचे. गजेंद्र की मौत से उसके दादा-दादी और परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें