जयपुर में ऑक्सीजन बेड दिलाने के नाम पर ठगी, आरोपी युवक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 2:57 PM IST
  • जयपुरिया अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन बेड दिलाने के बदले करीब 14 हजार रुपए से ज्यादा की ठगी के आरोप में बजाज नगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.
ठगी के आरोप में युवक गिरफ्तार

जयपुर: कोरोना पीड़ित मरीजों को ऑक्सीजन बेड दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. जयपुरिया अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन बेड दिलाने के बदले करीब 14 हजार रुपए से ज्यादा की ठगी के आरोप में बजाज नगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक मालवीय नगर में रहने वाले देवेंद्र अपने कोरोना संक्रमित पिता की तबीयत खराब होने पर उन्हें इलाज के लिए जब जयपुरिया अस्पताल आए तो उन्हें बेड नहीं मिला. इसी बीच लालचंद नाम का एक युवक देवेंद्र के पास आया और वहां मौजूद कर्मचारियों पर फर्जी आईबी अफसर बनकर रौब झाड़ने लगा.

जयपुर में कोरोना की तरह 'घूसखोरी' का संक्रमण भी बेकाबू

लालचंद ने देवेंद्र को विश्वास दिलाया कि वो उसके बीमार पिता के लिए ऑक्सीजन बेड का इंतजाम कर देगा. लालचंद ने देवेंद्र से पहले 13500 रुपए जमा करवाए और फिर बाद में 3400 की शराब, 2500 की सिगरेट, 7-8 हजार के ग्लव्स, मास्क, सैनेटाइज़र और अन्य जरूरी सामान को मंगवाया. इसके बावजूद वो देवेंद्र को बेड नहीं दिला पाया.

पेट्रोल डीजल 13 मई का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में नहीं बढ़ी तेल की कीमत

फिलहाल इस मामले में देवेंद्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरी घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें