तीन शादियों के बाद दोस्त की भतीजी पर आया दिल, दोस्त ने शराब पिलाकर की हत्या

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 5:19 PM IST
  • राजस्थान के उदयपुर में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को शराब पिलाकर हत्या कर दी. जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक अय्याश किस्म का था. उसकी तीन शादिया हो चुकी थी. इसके बावजूद मृतक को दोस्त की भतीजी से प्यार हो गया.
तीन शादियों के बाद दोस्त भी भतीजी पर आया दिल, दोस्त ने शराब पिलाकर की हत्या

जयपुर. राजस्थान के उदयपुर में एक दोस्त ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. हत्या की यह घटना राजसमंद जिले के केलवा थाना क्षेत्र के मादड़ी देवस्थान गांव का है. इस गांव के निवासी लक्ष्मण प्रजापत का शव 30 जनवरी को खेत में मिला था. जिसके बाद से पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी. पुलिस ने इस हत्या का खुलासा कर दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक का दोस्त लक्ष्मण मेघवाल ही निकला.

पुलिस ने हत्या के बारे में बताया कि मामले की जांच में सामने आया है कि मृतक लक्षण प्रजापति अय्याश किस्म का व्यक्ति था. वह अभी तक तीन शादिया कर चुका था, लेकिन उसकी कोई भी पत्नी उसके साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रही और उसे छोड़कर चली गई. इसके बाद लसखन प्रजापत को अपने ही दोस्त लक्ष्मण मेघवाल की भतीजी से प्यार हो गया. जब इसकी जानकारी लक्ष्मण मेघवाल को हुई तो उसने अपने दोस्त की हत्या की योजना बनाई.

UPSC Civil Service Exam 2022 का नोटिफिकेशन आज होगा जारी, 22 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

दोनों दोस्त अक्शर पार्टिया करते थे. वारदात की रात को भी दोनों ने जमकर शराब की. जिसके बाद लक्ष्मण मेघवाल ने अपने दोस्त की बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को किया. साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. इतना ही नहीं अदालत ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. पुलिस रिमांड में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें