महिला से गैंगरेप के बाद भांजे से जबरन कराया बलात्कार, वीडियो बनाकर किया वायरल

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 12:53 PM IST
  • राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा में एक महिला से गैंगरेप के बाद आरोपितों ने महिला के भांजे से जबरन रेप कराया. अगले दिन रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 
महिला से सामूहिक बलात्कार के बाद भांजे से कराया जबरन रेप, वीडियो किया वायरल

जयपुर. राजस्थान के अलवर के तिजारा से एक सामुहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस के अनुसार पीड़िता भाई को पैसे देकर भांजे के साथ घर लौट रही थी तभी यह घटना हुई. जानकारी के मुताबिक महिला को रास्ते में आधा दर्जन युवकों ने घेर लिया. इसके बाद बाद महिला के साथ एक युवक ने रेप किया. इस दौरान महिला के साथ भांजे को अन्य युवकों ने पकड़ कर बंधक बना लिया. युवकों ने इस घटना का वीडियो भी अपन फोन में बनाया. महिला ने जब केस दर्ज कराने की बात कही तो मुकदमे से बचने के लिए महिला के भांजे से भी आरोपियों ने दुष्कर्म कराया. आरोपितों ने भांजे के जबरन दुष्कर्म वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो हरियाणा के गांव में वायरल किया.

जम्मू कश्मीर की लड़की का जयपुर के होटल में रेप, फौजी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने अब इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में तिजारा पुलिस उप अधीक्षक कुशाल सिंह का कहना है कि इस घटना के आरोपित धूता, आसम और सहुद को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता ने 17 सितंबर को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तिजरा थाने में केस दर्ज कराया. पीड़ित महिला ने एफआईआर में बताया है कि 14 सितंबर को जब वह पसे देकर लौट रही थी तब उसके साथ दुष्कर्म किया गया. घटना का वीडियो बनाने के बाद वायरल कर दिया गया.

जयपुर: इलाज के बहाने दो लडक़ों ने किया पड़ोस में रहने वाली लड़की के साथ दुष्कर्म

महिला के अनुसार घर लौटने के बाद पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी लेकिन बदनामी की डर से पति वो चुप रह गए. उधर घटना के अगले ही दिन आरोपितों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने तिजारा पुलिस थाने में पहुंचकर 17 सितंबर को आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. अब शेखपुर पुलिस थाना अधिकारी रामकिशोर , तिजारा थाना अधिकारी जितेन्द्र नावरिया इस मामले की जांच कर रहे हैं.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें