जयपुर में गैंगस्टर की ड्रोन से हुई निगरानी, सुरक्षा पर खर्चे गए 5 लाख रुपये

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 6:03 PM IST
  • जयपुर में रिमांड पर चल रहे गैंगस्टर पपला की सुरक्षा के लिए प्रशासन रोजाना करीब पांच लाख रुपये खर्च कर रहा है. गैंग्स्टर की ड्रोन की मदद से निगरानी भी की जा रही है. ऐसा पहली बार है जब किसी गैंगस्टर पर ड्रोन की मदद से नजर रखी जा रही हो.
जयपुर में गैंगस्टर की ड्रोन से हुई निगरानी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में रिमांड पर चल रहे गैंगस्टर पपला की सुरक्षा के लिए प्रशासन रोजाना करीब पांच लाख रुपये खर्च कर रहा है. इसके साथ ही गैंग्स्टर की ड्रोन की मदद से निगरानी भी की जा रही है. बताया जा रहा है कि ऐसा पहली बार है जब किसी गैंगस्टर पर ड्रोन की मदद से नजर रखी जा रही हो. इसके साथ ही पपला से नीमराणा थाने में पूछताछ भी की जा रही है. पपला की निगरानी के लिए नीमराणा थाने के ऊपर उड़ाने जा रहे ड्रोस से दो किलोमीटर तक के दायरे में आसानी से नजर रखी जा सकती है.

जहां एक तरफ पपला पुलिस की गिरफ्त में है तो वहीं बहरोड थाने में एके 47 से फायरिंग कर पपला को छुड़ा कर ले जाने वाला 50 हजार का इनामी राजवीर सिंह अभी भी फरार चल रहा है. वहीं, गैंगस्टर सुरेंद्र सिंह से पपला की दुश्मनी है. इस दुश्मनी को ध्यान में रखते हुए ही पपला और उसकी महिला मित्र की सुरक्षा के लिए मजबूत दीवार भी बनाई गई है, ताकि किसी भी तरह की स्थिति को आसानी से निपटाया जा सके.

जयपुर: लीक हुआ लाइब्रेरिय भर्ती पेपर, सांचौर के 50 अभ्यर्ती एसओजी के निशाने पर

पपला की सुरक्षा के लिए नीमराणा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह सिसोदिया के नेतृत्व में निगरानी रखी जा रही है. उनके साथ ही एक एएसपी, एक डिवाईएसपी, दो इंस्पेक्टर, 70 स्पेशल टास्क फोर्स, आरएसी की एक कंपनी सहित करीब 200 अधिकारी और जवान बीते शनिवार को ही पपला के लिए तैनात कर दिए गए थे. वहीं, पुलिस ने अब तक पपला के नजदीकियों और उसकी फरारी के दौरान फाइनेंस करने वाले लोगों से भी कड़ी पूछताछ की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें