डोली की जगह उठेगी अर्थी! युवती ने शादी से 8 दिन पहले फांसी लगाकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 4:50 PM IST
जयपुर में शादी से 8 दिन पहले सोमवार सुबह युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवा दिया है. कोरोना जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
जयपुर में शादी से 8 दिन पहले सोमवार सुबह युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जयपुर. राजधानी में सोमवार सुबह एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती की 25 मई को शादी होनी थी जिसको लेकर घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. लेकिन शादी से पहले ही युवती के इस कदम से परिवार की खुशियां गम में बदल गई. मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवा दिया है.

जानकारी के अनुसार मामला हरमाड़ा थाना क्षेत्र का है. परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि टोडी मोड क्षेत्र के पास रहने वाली पूजा कुमावत ने सोमवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती की 25 मई को शादी होनी थी जबकि 26 मई को उसकी डोली उठनी थी. सोमवार सुबह युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जयपुर में बकाया क्रेडिट कार्ड बिल के नाम पर धमकाने वाली गैंग गिरफ्तार

परिवार के अनुसार सोमवार को काफी देर के खटखटाने के बाद भी जब पूजा ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजे को तोड़ा गया जहां पूजा फंदे से लटकी मिली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस ने यह भी बताया कि पूजा के माता-पिता की कुछ समय पहले ही मौत हो गई थी. वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रह रही थी. पुलिस के अनुसार कोरोना जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें