जयपुर में बच्ची के साथ रेप, डर के मारे एक साल तक घर से नहीं निकली बाहर

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 11:51 AM IST
  • जयपुर में एक बच्ची को डरा धमकाकर आरोपी ने रेप किया. साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद डर के मारे बच्ची एक साल तक अपने घर से बाहर नहीं निकली.
(प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. एक युवती को डरा धमकाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. मामला राजधानी जयपुर का है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया. युवती की ओर से शिकायत के बाद लाल कोठी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. लाल कोठी पुलिस ने बताया कि पीड़िता की उम्र तकरीबन 19 साल है. डेढ़ साल पहले आरोपी अनीश उसे धमकाकर अपने घर के अंदर ले गया फिर उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि इस दौरान आरोपी अनीश ने आपत्तिजनक फोटो भी मोबाइल कैमरे से खींच लिए. बताया जा रहा है कि इस रेप की इस घटना के बाद युवती काफी डर गई. डर के मारे युवती ने स्कूल जाना छोड़ दिया. वह तकरीबन एक साल तक अपने घर से बाहर नहीं निकली. इस साल अगस्त में करीब एक साल बाद जब घर से बाहर आई तो अनीस फिर उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही आरोपी ने अश्लील फोटो खींच लिया और उसे ब्लैकमेल भी करने लगा.

जयपुर की राजकुमारी बोलीं- राजस्थान में इतने रेप कि महिला MP भी घर से निकलने में डरती हैं

युवती ने डर के मारे रेप की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी. इस बीच आरोपी अनीश ने उसके कुछ फोटो पड़ोस में वायरल भी कर दिये. 1 दिन पहले आरोपी युवक पीड़िता को घर में अकेला देख कर जबरदस्ती घर में घुस आया और उसके साथ फिर से रेप की कोशिश करने लगा. जिसके बाद घबराई युवती चिल्लाते हुए घर के बाहर आ गई और अपने परिजनों को सारी बात बताई. उसके बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया. लाल कोठी थाना पुलिस में युवती की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें