दो अय्याश युवकों ने मांगी लड़की, इनकार करने पर वृद्धा की कर दी हत्या

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 7:28 PM IST
  • राजस्थान के जालौर जिले में शनिवार रात कार से बाहर निकले नशे में धुत 2 दरिंदों ने एक झोपड़पट्टी वाले घर में घुसकर अय्यासी के लिए लड़की की मांग की. झोपड़ी से बाहर निकली बुजुर्ग महिला ने लड़की नहीं होने की बात कही तो गुस्से में आकर कारसवार दरिंदों ने उन्हें कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. 
लड़की देने से किया मना तो कार से रौंदकर कर दी बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या

जयपुर. राजस्थान के जालौर जिले के सांचौर थाना क्षेत्र से एक ऐसी अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसे सुन आप कह पड़ेंगे कि ये कैसी बेतुका मांग है. दरअसल बेतुके मांग से जुड़ी ये घटना सांचौर इलाके के कारोला बस्ती की है. राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बसे कारोला बस्ती के एक झोपड़पट्टी में रहने वाले बाशिंदो से शनिवार रात नशे में धुत 2 दरिंदों ने अय्याशी के लिए 'लड़की' की मांग की. झोपड़पट्टी वाले घर से बाहर निकली बुजुर्ग महिला ने लड़की होने से इनकार किया तो दरिंदों  ने उनको अपनी कार से रौंदकर मौत के घाट उतार दिया.

दर्दनाक घटना को लेकर सांचौर पुलिस ने बताया कि यह जघन्य वारदात राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित कारोला बस्ती में शनिवार रात हुई. राजमार्ग किनारे स्थित इस कारोला बस्ती की एक झोपड़ी में नशे में धुत युवक घुस गए. वहां मौजूद वृद्धा से उन्होंने लड़की उपलब्ध कराने की मांग की. जब वृद्धा ने घर में लड़की नहीं होने की बात कही तो दरिंदों ने गुस्से में आकर वृद्धा को बाहर निकाला और उसे अपनी कार से कुचलकर मार डाला.

राजस्थान में रिश्वत प्रकरण में 4 जगह छापेमारी, लाखों रुपए की नगदी समेत दस्तावेज बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना वाली रात अय्यासी के लिए लड़की का मांग करने पर नशे में धुत आरोपियों को झोपड़पट्टी में रहने वाली बुजुर्ग महिला ने डांटा था. इसके बाद दोनों दरिंदों ने वृद्ध महिला से जमकर जुबानी बहस की. बहस से हुई शोरगुल सुन परिजन और आसपास के लोग जग गए. इसी दौरान नाराज होकर दोनों दरिंदों ने अपनी कार को रिवर्स लिया और बुजुर्ग महिला के ऊपर चढ़ा दिया. बेरहमी से कुचलने के बाद वे दोनों वहां से फरार हो गए. शोरगुल मचने व किसी प्रकार की अनहोनी की आहट वश आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. देखा तो वृद्धा महिला गंभीर हालत में जमीन पर लेटी हैं. आननफानन में लोगों ने उन्हें अस्पताल की ओर लेकर भागा. मगर वहां पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग महिला बेजान हो गई.

लोगों ने बताया कि इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से दोनों शराबी अय्याश भाग निकले मगर इस हड़बड़ी में उन्होंने अपनी मोबाइल वहीं गिरा दी. घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया. घटनास्थल से बरामद की गई मोबाइल के आधार पर पुलिस आरोपियों की छानबीन में जुट गई. शुरूआती जांच पड़ताल के बाद पुलिस करीब 6 घंटे के भीतर ही आरोपियों को दबोचने में कामयाब हो गई. पुलिस ने बताया कि जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पास के इलाके चितलवाना के रहने वाले हैं. मृत बुजुर्ग महिला के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में मृतका के पोते ने सांचौर थाना पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. परिजन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें