सरकारी नौकरी: सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं केवीएसएस में आवेदन की तारीख बढ़ी

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Apr 2021, 9:16 PM IST
  • राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों की भर्ती लिए आवेदन की तिथि तीस अप्रैल तक बढ़ा दी गई है.
सरकारी नौकरी: सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं केवीएसएस में आवेदन की तारीख बढ़ी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: कोरोना संक्रमण से पूरा देश बेहाल है, राजस्थान में भी बेड और ऑक्सीजन की कमी की खबर आ रही है, लोग कोरोना नियमों का पालन करने के लिए घरों में हैं. ऐसी स्थिति में किसी भी नौकरी का फॉर्म कैफे में या इन्फॉर्मेशन सेंटरों पर जाकर नहीं भर सकते हैं. इसके लिए प्रशासन ने राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों की भर्ती लिए आवेदन की तिथि तीस अप्रैल तक बढ़ा दी गई है. 

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि राज्य सरकार के निदेर्शों के क्रम में ईडब्ल्यूएस वर्ग को छूट दी गई हैं और इसके लिए आवेदन की तिथि 20 अप्रैल से बढ़ाकर 30 अप्रैल की गई हैं. पात्र अभ्यर्थी अब 30 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं.

कोरोना के डरावने हालात, NTA यूजीसी नेट एग्जाम 2021 स्थगित, फुल डिटेल्स

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय-विक्रय सहकारी समितियों में बी-वर्ग में क्लर्क/ जूनियर असिस्टेंट/ सेल्समेन/ स्टोर कीपर/ स्टोर कीपर/ टाईिपस्ट/ कैशियर के 385 पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड, जयपुर के माध्यम से की जायेगी. 

राजस्थान सहकारी बैंक RAJCRB भर्ती 2021 की आवेदन तिथि बढ़ी, जानें

उन्होंने बताया कि सहकार भर्ती बोर्ड भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता एवं प्रामाणिकता को सुनिश्चित करेगा. सहकार भर्ती बोर्ड को इन पदों की संख्या में वृद्धि अथवा कटौती करने का अधिकार होगा. आंजना ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन ही सम्पन्न की जा सकेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें