गहलोत सरकार गिराने के प्रयास के हैं पुख्ता सबूत : गोविंद डोटासरा

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 05:15 PM IST
  • प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि राजस्थान सरकार गिराने के प्रयासों को लेकर उनके पास भाजपा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है. अभी तो ट्रेलर आया है, पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है. भाजपा नेता यह कहने से बाज आएं कि सरकार गिरा देंगे. हमारे सभी 123 विधायक एकजुट हैं.
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकार गिराने की साजिश से जुड़े बयान के बाद राज्य की सियासत गर्मा गई है. भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता गहलोत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक बयान जारी कर कहा है कि गहलोत अपरिपक्व बातें कर रहे हैं. ऐसे में भाजपा के आक्रामक अंदाज को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को भी कांग्रेस के बचाव में कूदना पड़ा. 

उन्होंने एक प्रेसवार्ता कर कहा कि सरकार गिराने के प्रयासों को लेकर हमारे पास भाजपा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है. अभी तो ट्रेलर आया है, पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है. भाजपा नेता यह कहने से बाज आएं कि सरकार गिरा देंगे. हमारे सभी 123 विधायक एकजुट हैं. वहीं, भाजपा की ओर से निकाय चुनावों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन्होंने सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा, उन्हें ब्लैक पेपर जारी करने का हक नहीं है. इस षड्यंत्र में कई भाजपा नेताओं के नाम सामने आएंगे. उन्होंने सवाल उठाए कि क्या केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह का ऑडियो गलत है. 

राठौड़ ने कहा- राजस्थान में कभी भी उजागर हो सकता है कांग्रेस का विद्रोह

उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने वादों में से 52 फीसदी पर दो साल में काम पूरा कर लिया है. डोटासरा ने कहा कि हमारे मंत्रिमंडल पर अंगुल उठाने वाले हमारा मुंह नहीं खुलवाएं. कालीचरण सराफ का नाम लेते हुए डोटासरा ने कहा कि पिछली सरकार में कई मंत्रियों के ऑडियो-वीडियो सामने आए थे. भाजपा को जिम्बाब्वे की क्रिकेट टीम से कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल की तुलना करने का कोई अधिकार नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें