Video: शादी के मंडप में दूल्हा ने दुल्हन को किया Kiss, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Somya Sri, Last updated: Wed, 15th Dec 2021, 12:44 PM IST
  • वेडिंग डे किसी भी शख्स की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है. क्योंकि इस दिन दूल्हा-दुल्हन सेंटर ऑफ अट्रेक्शन होते हैं. वहीं इन शादियों में होने वाली फनी घटनाओं की वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं जिन्हें दर्शक ठहाके लगाकर देखना पसंद करते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को किस करता हुआ नजर आ रहा है.
Video: शादी के बाद दूल्हा ने दुल्हन को किया Kiss, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

जयपुर: वेडिंग डे किसी भी शख्स की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है. दूल्हा-दुल्हन सेंटर ऑफ अट्रेक्शन होते हैं. हर किसी की निगाह या तो दूल्हे पर होती है या दुल्हन पर. ऐसे में दूल्हा-दुल्हन के साथ कोई अनहोनी हो जाए तो ना सिर्फ घनघोर बेज्जती होती है बल्कि कुछ ज्यादा बड़ी चीज हो जाए तो खबर भी बन जाती है. वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन के साथ कोई अनहोनी तो नहीं होती. लेकिन दूल्हा ही एक बड़ा कांड दुल्हन के साथ कर देता है. जिसे देखकर लोग खूब हंस रहे हैं. साथ ही लोग कह रहे हैं कि दूल्हा दुल्हन को कितना प्यार करता है.

दरअसल, वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा दुल्हन परिणय सूत्र में बंध गए हैं और वे शादी के बाद की प्रमुख रस्में कर रहे हैं. इस मजेदार वीडियो में रीति रिवाज के अनुसार रस्में करने बैठे दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को चूमने लगते हैं. इन दोनों को एक दूसरे को किस करने के लिए कहा जाता है. इसके बाद दूल्हा तुरंत अपनी दुल्हनिया को पकड़कर किस करने लगता है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि दूल्हा उसे काफी देर तक किस करता रहता है. जिसे देखकर आसपास के लोग भी ठहाके मारने लगते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स खूब कमेंट और लाइक बरसा रहे हैं.

जयपुर की राजकुमारी बोलीं- राजस्थान में इतने रेप कि महिला MP भी घर से निकलने में डरती हैं

मालूम हो कि शादियों में होने वाली फनी घटनाओं की वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं जिन्हें दर्शक ठहाके लगाकर देखना पसंद करते हैं. ऐसे वीडियोज आजकल इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. वहीं इस वीडियो को अबतक करोड़ो लोगों ने देखा है और लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. हालांकि वीडियो पुरानी है पर ये वायरल अब हो रही है. बता दें कि यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें