सपना चौधरी के गाने तेरी लत लग जागी ने मचाया धामाल, बिंदास डांस ने लगा रखी है आग

Smart News Team, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 1:13 PM IST
  • हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने तेरी लग लग जागी ने इस समय आग लग रखी है. सपना चौधरी का बिंदास डांस लोगों को काफी पंसद किया जा रहा है. इस डांस के देख हर कोई सपना चौधरी का कायल हो रहा है.
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

जयपुर. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस से हर किसी को कायल बना देती हैं. इस समय सपना का एक गाना काफी चर्चा में है, सपना के गाने तेरी लत लग जागी ने इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. सपना चौधरी के बिंदास डास को देख हर कोई हैरान है. सपना चौधरी हरियाणवी के साथ साथ भोजपुरी और हिंदी गानों पर स्टेज पर डांस करती हैं. सपना को जो गाना इस समय वायरल हुआ है उस गाने में सपना एक स्टेज पर डांस कर रही हैं. दुपट्टे में डांस कर रही सपना के डांस ने आग लगा रखी है और इस दौरान सपना तेरी लत लग जागी गाने पर अपनी अदाओं से दर्शकों के सामने डांस कर रही हैं. 

हालांकि जिस गाने पर सपना डांस कर रही हैं वह गाना तो काफी पुराना है लेकिन इस समय काफी वायरल है. सपना के डांस के दीवाने लोग हरियाणा ही नहीं यूपी बिहार में भी काफी हैं. पश्चिमी यूपी में शादी और समारोह में सपना का गाना जरूर चलता है. सपना के गाने तेरी लत लग जागी को चार साल पहले ही सानोटेक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. अब सपना इस गाने पर स्टेज पर डांस करते हुए नजर आती हैं.

सपना चौधरी के लिए जुटी फैंस की भारी भीड़, देखें हरियाणी गर्ल का स्टेज डांस Video

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना का बचपन काफी संघर्ष भरा रहा है. जब सपना 18 साल की उम्र की थी तब ही उनके पिता का साल 2008 में निधन हो गया था. सपना का विवादों से भी नाता रहा है, सपना पर आरोप था कि साल 2016 में एक रागिनी में उन्होंने दलितों के लिए जातिसूचक शब्द बोले थे.

इसके बाद उनके खिलाफ हिसार में एएफआईआर दर्ज की गई थी. सपना चौधरी साल 2017 में बिग बॉस के सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें नानू की जानू, वीरे की वेडिंग व दोस्ती के साइड इफेक्टस का नाम शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें