हाथरस DM के पीड़ित परिवार को धमकाने से भड़के लोग, जयपुर में घर पर कचड़ा फेंका

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 07:48 PM IST
  • हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार के जयपुर स्थित घर के बाहर लोगों ने कूड़ा फेंक दिया. डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पीड़िता के परिवार से कह रहे हैं कि बयान बार-बार ना बदलें क्योंकि मीडियो दो दिन में चला जाएगा लेकिन हम-आप यहीं रहेंगे.
हाथरस DM के पीड़ित परिवार को धमकाने से भड़के लोग, जयपुर में घर पर कचड़ा फेंका

जयपुर. हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार के पीड़िता के परिवार से बात करने के रवैये से आक्रोश में आए लोगों ने उनके जयपुर के घर के बाहर कूड़ा फेंक दिया. हाथरस के डीएम की पीड़िता के परिवार से बात करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह परिवार से एक बयान पर रहने के लिए कह रहे हैं. राजनेता आरोप लगा रहे हैं कि डीएम पीड़ित के परिवार को धमका रहे हैं कि वो अपना मुंह बंद रखें क्योंकि मीडिया तो दो दिन बाद चला जाएगा लेकिन वो सब यहीं रहेंगे.

डीएम प्रवीण कुमार का घर जयपुर के वैशाली में है जहां स्थानीय लोगों ने आक्रोश में आकर कूड़ा फेंक दिया और घर के बाहर जमकर नारेबाजी भी की.  जानकारी के लिए बता दें कि हाथरस डीएम पर पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्होनें हमारे साथ बदसलूकी की है. इससे पहले भी हाथरस गैंगरेप मामले में डीएम प्रवीण कुमार ने बयान दिया था कि पीड़िता की जीभ काटने वाली बात झूठी है. 

प्रियंका गांधी ने DM के वीडियो पर कहा- इसलिए हाथरस जाने से रोक रही UP सरकार

गौरतलब है कि गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी एक वीडियो साझा करके कहा था कि हाथरस के डीएम पीड़िता के परिवार को धमका रहे हैं. पीड़िता के परिवार से ना मीडिया को मिलने दिया जा रहा है. 

हाथरस गैंगरेप मामले पर डीएम ने दिया जवाब- पिता और भाई की सहमति से शव जलाया

 प्रियंका गांधी के शेयर किए वीडियो में हाथरस के डीएम पीड़िता के परिजनों से कह रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करिए. मीडिया वालों के बारे में बता दूं आज अभी आधे चले गए और आधे कुछ देर में चले जाएंगे. हम ही आपके साथ खड़े हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें