स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा को हुआ कोरोना, निर्वाचन क्षेत्र में की थीं रैलियां

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Nov 2020, 12:35 PM IST
  • राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा इन दिनों अपने निर्वाचन क्षेत्र केकड़ी के दौरे पर हैं. लेकिन हाल ही में उनके कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें इलाज के लिए जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में एडमिट कराया जाएगा.
स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव

जयपुर.राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा इन दिनों अपने निर्वाचन क्षेत्र केकड़ी के दौरे पर हैं. लेकिन हाल ही में उनके कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें इलाज के लिए जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में एडमिट कराया जाएगा. बताया जा रहा है कि केकड़ी के दौरे के बीच वह पंचायत चुनावों में खड़े हुए पंचायत समिति और जिला परिषद के कांग्रेस उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में हिस्सा ले रहे थे. लेकिन इसी दौरान उन्हें स्वास्थ्य में परेशानी हुई, जिसे लेकर उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट कराया.

राजस्थान में फिर कोरोना सख्ती, कई जिलों में नाईट कर्फ्यू, शादी में 50 को अनुमति

डॉक्टर रघु शर्मा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. ऐसे में वह केकड़ी से वापस जयपुर आ चुके हैं और उन्हें इलाज के लिए अब आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. डॉक्टर रघु शर्मा के कोरोना पॉजिटिव आने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी फोन पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. बता दें कि पिछले करीब आठ माह से रघु शर्मा ने कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में चिकित्सा मंत्री के रूप में अपना बड़ा योगदान दिया है. लेकिन, इस बीच अब वे खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

रघु शर्मा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में कई चुनाव प्रचार किये और सभाएं व रैलियां भी कीं. इस दौरान हजारों लोग उनके संपर्क में आए थे. ऐसे में उनका कोरोना पॉजिटिव होना अपने आप में एक चिंता की बात है. ऐसे में अब संपर्क में आए सभी लोगों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें