तेज रफ्तार गाड़ी ने नाकाबंदी के दौरान मारी बैरिकेड्स को टक्कर, एक होमगार्ड चोटिल

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 7:58 PM IST
  • शहर के गलतागेट इलाके में एक शख्स ने अपनी गाड़ी से पुलिस बैरिकेटिंग को टक्कर मार दी. यातायात शाखा पुलिस के एएसआई सूरजमल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. होमगार्ड जवान किशनलाल ने कार रोकने का इशारा किया. चालक ने इशारा देखकर कार की स्पीड बढ़ा दी और दुर्घटना हो गई.
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाने की खबरें यूं तो अकसर सामने आती रहती हैं. लेकिन हाल ही में शहर के गलतागेट इलाके में एक शख्स ने अपनी गाड़ी से पुलिस बैरिकेटिंग को टक्कर मार दी. दरअसल, पुलिस ने इलाकी की नाकाबंदी कर रखी थी. इस दौरान जब पुलिस जाब्ते ने एक कार को रोकने का इशारा किया तो शख्स ने अपनी गाड़ी की गति बढ़ा दी और बैरिकेटस को टक्कर मार दी. वहीं, इस घटना में होमगार्ड का एक जवान चोटिल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने राजकार्य में बाधा डालने के मामले में केस दर्ज कर लिया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि यातायात शाखा पुलिस के एएसआई सूरजमल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. वह होमगार्ड जवान किशनलाल व घनश्याम के रविवार रात को आरएसी कट पर साथ ड्यूटी पर तैनात थे. रात करीब सवा एक बजे लाल रंग की एक कार तेज गति से आते दिखाई दी. होमगार्ड जवान किशनलाल ने कार रोकने का इशारा किया. चालक ने इशारा देखकर कार की स्पीड बढ़ा दी और बैरिकेटस को टक्कर मारते हुए होमगार्ड जवान किशनलाल को भी अपनी चपेट में ले लिया.

जयपुर: सिकलीगर को घर बुलाना पड़ा महंगा, चुरा ले गए लाखों रुपए के गहने-नकदी

टक्कर के बाद चालक तेजी से कार लेकर फरार हो गया. वहीं, सड़क पर गिरने से किशनलाल चोटिल हो गए थे. जिसके बाद होमगार्ड जवान किशनलाल को मौजूद पुलिसकर्मी से संभाला और उन्हें अस्पताल भिजवाया. अब पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है. जयपुर पुलिस की ओर से लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें