जयपुर की सड़कों पर हिस्ट्रीशीटर ने मचाया आतंक, लोगों को कुचलने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 9:23 AM IST
  • जयपुर कोतवाली थाने में हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने पहुंचे लोगो को उसने गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. वही जब जयपुर पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो वह गाड़ी को खड़ा करके गलियों में फरार हो गया.
जयपुर की सड़कों पर हिस्ट्रीशीटर ने मचाया आतंक, लोगों को कुचलने की कोशिश( सोशल मीडिया)

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीती रात एक हिस्ट्रीशीटर ने सड़को पर आतंक मचा दिया. वही उसकी इस सनक को देखकर लोग सड़कों से दूर भागने लगे. ये सब हंगामा हिस्ट्रीशीटर ने जयपुर कोतवाली थाना के पास ही किया. जब इस बारे में पुलिस को पता चला तो तत्काल पहुंचकर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह अपनी गाड़ी वहिं छोड़कर गलियों में भाग गया. जिसके बाद से ही राजस्थान पुलिस उसकी तलाश में लग गई है. 

दरअसल सोमवार की देर रात को कल्याण जी रास्ते के पास रहने वाले दो पक्षों में विवाह हो गया. वही विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से जमकर पत्थर भी चले. वही जब विवाद शांत हुआ तो इसमें से एक पक्ष जयपुर कोतवाली थाना शिकायत लिखवाने पहुच गया. इसके साथ ही दूसरे पक्ष से थाने के पास हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन अपने साथियों के साथ एक चार पहिया लग्जरी वाहन में पहुच गया. साथ ही शिकायत करने पहुंचे लोगों का इंतेजार थाने के बाहर खड़े होकर करने लगा.

डोली की जगह उठेगी अर्थी! युवती ने शादी से 8 दिन पहले फांसी लगाकर की आत्महत्या

वही जब शिकायत करने पहुचे लोग थाने से बाहर निकले तो उनके पर गाड़ी चढ़ाने की हिस्ट्रीशीटर ने कोशिश की. इतना ही नहीं इस दौरान उसने कई लोगों को गाड़ी से टक्कर मारने की कोशिश की. वही जब इसकी जानकारी जयपुर कोतवाली थाना को हुई तो वह तत्काल वहां पहुंचे और उसे पकड़ने की कोशिश की. इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस को दंगा निरोधक दल को भी बुलाना पड़ा, लेकिन हिस्ट्रीशीटर दोनों से बचते हुए किशनपोल बाजार की तरफ भागा और वहां पर अपना वाहन छोड़ते हुए गलियों में भाग गया.

राजस्थान में 1000 मेडिकल अफसर और 25 हजार नर्सिंग स्टाफ की होगी अस्थाई भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें