राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर नहीं, लो और ऑर्डर करो सरकार: अमित शाह

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 7:53 PM IST
  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर पहुंचे. जहां पर अमित शाह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला किया. अमित शाह ने कहा कि यह सरकार लॉ एंड ऑर्डर नहीं लो और आर्डर करो की नीति पर काम कर रही है.
शाह का गहलोत पर हमला, बोले- यहां लॉ एंड ऑर्डर नहीं, लो और ऑर्डर करो सरकार

जयपुर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को जयपुर पहुंचे. जहां पर अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ऊपर जमकर हमला किया. अमित शाह ने कहा कि यह सरकार लॉ एंड ऑर्डर नहीं बल्कि लो और आर्डर करो की नीति पर काम कर रही है. जिससे लूट के मामलों में 40 फीसद, अपहरण 25, बलात्कार 21, दलित अत्याचार में 42 फीसद बढोत्तरी हुई है. इसके साथ ही शाह ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाया कि वह गरीबों को कोई सुविधा नहीं दे रही है, बल्कि वसुंधरा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को बंद या तोड़ मरोड़ दिया है. 

गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम गहलोत पर पेट्रोल और डीजल पर टैक्स नहीं कम करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमत कम करने के लिए आंदोलन कर सरकार को पेट्रोल-डीजल का रेट कम करने के लिए मजबूर करे. शाह ने कहा कि सीएम गहलोत को अपनी तिजोरी प्रिय है. केंद्र और भाजपा शासित प्रदेश सरकारों ने तेल की कीमतें घटा दी लेकिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने ऐसा नहीं किया. शाह ने पेट्रोल डीजल के दाम को कम करने को लेकर कहा कि ऐसा नहीं किया तो जनता राह देखकर खड़ी है. 

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सवाई माधोपुर में हंगामा, Jio टावर बना वजह

इसके साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस सरकार का अपने वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगारी भत्ता देने और किसानों का ऋण माफ करने को लेकर चुनाव में वाद किया गया था, लेकिन दोनों वादे पूरे नहीं किए गए. कांग्रेस पार्टी झूठे वादे करके सरकार में आई है. अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी वार करते हुए कहा कि उन्होंने जयपुर में कहा था कि किसानों के कर्जे दस दिन में माफ कर दिया जाएगा, लेकिन नहीं किया. बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 करोड़ किसानों का कर्ज माफ किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें