हनी ट्रैप: व्यापारी को ब्लैकमेल कर प्लॉट मांगने वाली पूर्व मिस राजस्थान गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 2:02 PM IST
  • व्यापारी को दुष्कर्म के झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर 30 लाख के जेवर ले चुकी पूर्व मिस राजस्थान 1.80 करोड़ की कीमत का प्लॉट मांग रही थी.
पूर्व मिस राजस्थान व्यापारी को ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार.( सांकेतिक फोटो)

जयपुर के श्याम नगर थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में पूर्व मिस राजस्थान को गिरफ्तार किया है. मिस राजस्थान पर आरोप है कि वह एक व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी और पीड़ित व्यापारी से 1.80 करोड़ कीमत का प्लॉट मांग रही थीं. आरोपी व्यापारी को बार-बार दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही थीं जिससे परेशान होकर उसने पुलिस को इस मामले की सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक पूर्व मिस राजस्थान प्रियंका चौधरी पीड़ित व्यापारी घासीलाल चौधरी के संपर्क में साल 2016 में आई थी. जिसके बाद उनकी नजर राजेंद्र नगर के 400 गज प्लॉट पर पड़ी. प्रियंका को यह प्लॉट बेहद पसंद आ गया जिसे हासिल करने के लिए वह व्यापारी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दी. 

न्यूरोलॉजिस्ट पद्मश्री डॉ. अशोक पनगड़िया का निधन, PM मोदी-CM गहलोत ने जताया शोक

इससे पूर्व आरोपी पीड़ित से 30 लाख रुपए का जेवर भी ब्लैकमेल करके ले चुकी है. पुलिस ने बताया कि व्यापारी को हनी ट्रैप में ब्लैकमेल करने वाली महिला प्रियंका चौधरी है जो कुछ साल पहले मिस राजस्थान चुनी गई थी. आरोपी मिस राजस्थान के पास आलीशान बंगला और गाड़ियां हैं. आरोपी के पति राजस्थान पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं जबकि उनकी दो बेटियां राजस्थान के महंगे स्कूल में पढ़ती हैं.

पेट्रोल डीजल 12 जून का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में महंगा हुआ तेल

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पूर्व मिस राजस्थान ने शहर के एक नामी कारोबारी घासीलाल चौधरी को फंसाया और उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती रही. बाद में कारोबारी घासीलाल के एक बड़े भूखंड पर जब प्रियंका ने नजर जमाना शुरु किया तो घासीलाल का सब्र जवाब दे गया और उसने पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत कर दी. मामले की शिकायत के बाद श्याम नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि प्रियंका चौधरी के बैंक अकाउंट में लाखों रुपए जमा कराए गए हैं. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें