जयपुर में देर रात भीषण सड़क दुर्घटना, डंपर से टकराई तेज रफ्तार कार, 3 की मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Dec 2020, 12:52 PM IST
  • रिद्धी सिद्धी चौराहे के पास तेज रफ्तार कार डंपर से टकरा गई. दुर्घटना की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह कार चालक को नींद की झपकी आना हो सकता है. पुलिस शिनाख्त कर रही है.
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार

जयपुर. राजधानी जयपुर में देर रात सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत और दो लोग गंभीर घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि गंभीर घायल भी अभी तक कोई बयान देने की हालत में नहीं हैं. दुर्घटना में सभी लोग जिस कार में सवार थे, उस कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया. इंजन और बोनट कई जगहों से टूट गया. कार नंबरों और मोबाइल फोन के जरिए अब पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी हुई है. 

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना देर रात करीब बारह बजे की है. जयपुर नंबर की एक तेज रफ्तार कार रिद्धी-सिद्धी चौराहे के नजदीक आगे चल रहे डंपर में जा घुसी. कार में पांच लोग सवार थे. हादसा इतना भीषण था कि अगली सीट पर बैठे पुष्पेन्द्र और एक अन्य युवक ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक अन्य की अस्पताल में मौत हुई. कार में पुष्पेन्द्र कुमार के अलावा मुकेश, राकेश, विवेक और दलजीत सवार थे. इनमे दलजीत और विवेक के अलावा तीनों की मौत हो गई.

राजस्थान सरकार ने हाथी गांव के महावतों को दी आर्थिक सहायता

दुर्घटना में घायल दलजीत और विवेक की हालत भी गंभीर बनी हुई है. चिकित्सकों का कहना है कि दोनों घायलों की कई हड्डियां टूट गई हैं. अब सर्जरी के जरिए उनकी जान बचाने की कोशिश की जा रही है. हादसे की जांच पुलिस कर रही है. पुलिस के मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज थी और संभव है कि नींद की झपकी से कार बेकाबू हो गई और आगे चल रहे वाहन में जा घुसी. घायल और मृतक जयपुर और भरतपुर जिले के रहने वाले हैं. कार और डंपर को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें